Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: अनियमित कर्मचारियों को नियमतिकरण जल्द करे सरकार - कोमल हुपेंडी

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर । अनियमित  कर्मचारियों को नियमतिकरण की माँग को लेकर आम आदमी पार्टी द्वारा आज रायपुर कलेक्टर सौरभ कुमार को मुख्...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर । अनियमित कर्मचारियों को नियमतिकरण की माँग को लेकर आम आदमी पार्टी द्वारा आज रायपुर कलेक्टर सौरभ कुमार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम ज्ञापन सौंपा गया । आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के 1 लाख 80 हजार अनियमित कर्मचारियों का नियमितीकरण मामला कई सालों से लंबित पड़ा हुआ है, सभी कर्मचारी लगातार आंदोलनरत है लेकिन आपकी सरकार कर्मचारियों को नियमित करने के बजाय उनपर कार्रवाई करने की बात कह रही है ।

मुख्यमंत्री जी को याद होना चाहिए कि जब वो 2017-18 में जब कांग्रेस के अध्यक्ष होते थे तो अनियमित कर्मचारियों के मंच पर चढ़कर घोषणा उन्होनें घोषणा की थी कि अगर हमारी सरकार बनेगी तो सरकार बनते ही अनियमित कर्मचारियों को नियमित किया जाएगा लेकिन आज ढाई साल बीतने के बाद भी आज तक उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। और जब आज अनियमित कर्मचारी अपने उन्ही मांगों को लेकर आंदोलन करना चाहते हैं तो आप उनको परमीशन देने की बजाय दंडात्मक कार्रवाई करने की बात करते हैं । आम आदमी पार्टी कार्रवाई का कडा विरोध करती है। 

सरकार की मरी हुई आत्मा को जगाने के लिए 1 लाख 80 हज़ार कर्मचारी आंदोलन कर रहे हैं और छत्तीसगढ़ आम आदमी पार्टी की पूरी यूनिट अनियमित कर्मचारियों के साथ है सरकार ने कर्मचारियों की मांग पूरी नहीं कि तो पार्टी पूरे प्रदेश में आंदोलन करेगी। ज्ञापन सौंपने प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी, प्रदेश सह संयोजक सूरज उपाध्याय, प्रदेश अध्यक्ष यूथ विंग तेजेंन्द्र तोड़ेकर, प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना बिसेन, प्रदेश छात्रसंघ अध्यक्ष अन्यतम शुक्ला, अखिल शुक्ला उपस्थित रहे ।


No comments