Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

घोर कलयुग! बेटे ने मां की हत्या कर चीरा शव, फिर नमक-मिर्च का तड़का लगाकर सारा अंग

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज महाराष्ट्र । कोल्हापुर में दिल दहला देने वाला मामले में फैसला आ गया है। एक अदालत ने मां की बर्बरतापूर्वक हत्या के मा...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

महाराष्ट्र । कोल्हापुर में दिल दहला देने वाला मामले में फैसला आ गया है। एक अदालत ने मां की बर्बरतापूर्वक हत्या के मामले में गुरुवार को 35 वर्षीय व्यक्ति को सजाए मौत दी है।जिला एवं सत्र न्यायाधीश महेश जाधव ने इसे दुर्लभतम मामला बताया और सुनील कुचिकोरवी को मृत्युदंड सुनाया है। 

अभियोजन पक्ष के अनुसार उसने अपनी 62 वर्षीय मां की हत्या की और उनके शव को चीरकर सारे अंग निकाल लिए। इसके बाद उसने इन्हें खाने की भी कोशिश की थी। क्योंकि जब आरोपी पकड़ा गया था तो उसकी मां के अंग रसोई में नमक, तेल और मिर्च पाउडर लगे हुए पाए गए थे और उसके मुंह में खून था।

लोक अभियोजक विवेक शुक्ला ने कहा कि घटना 28 अगस्त 2017 को कोल्हापुर शहर के मकड़वाला वसाहाट में हुई थी। शुक्ला ने कहा, ''कुचिकोरवी शराब का आदी था। घटना वाले दिन उसने अपनी मां से शराब खरीदने के लिए कुछ पैसे मांगे थे और जब मां ने मना किया तो उसने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी।

 इसके बाद आरोपी ने उसके शरीर के दाहिने हिस्से को चीर दिया और दिल, किडनी, आंतों और अन्य अंगों को निकाल कर किचन के प्लेटफॉर्म पर रख दिया।'' उन्होंने कहा कि कम से कम 12 गवाहों से पूछताछ की गई और चूंकि कोई चश्मदीद गवाह नहीं था, इसलिए अदालत ने परिस्थितिजन्य साक्ष्य के आधार पर कुचिकोरवी को दोषी करार दिया। अदालत ने मामले को दुर्लभतम मानते हुए उसे मौत की सजा सुनाई ।

No comments