Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: प्रेमिका को गर्भवती कर फरार हुआ प्रेमी, शिकायत पर पुलिस ने किया बिहार में गिरफ्तार

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कोरबा। दुष्कर्म के फरार प्रेमी को पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार किया है। दरअसल थाना पाली में प्रार्थियां ने 14 जून को रि...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कोरबा। दुष्कर्म के फरार प्रेमी को पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार किया है। दरअसल थाना पाली में प्रार्थियां ने 14 जून को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि प्रेमी इम्तियाज ने प्रार्थियां के साथ दुष्कर्म कर और फरार हो गया। प्रार्थियां के साथ हुए अनाचार के कारण गर्भवती हो गई।

शिकायत पर थाना पाली में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। फरार आरोपी मो. इमतियाज की पतासाजी के लिए थाना प्रभारी पाली पौरुष पुर्रे के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन की गई। पतासाजी में मालूम हुआ कि आरोपी घटना को अंजाम देकर मूल निवास बिहार फरार हो गया। आरोपी की पतासाजी व गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम बिहार रवाना हुई। 

यहां आरोपी मो.इम्तियाज पिता मोहम्मद संबर उम्र 28 वर्ष, निवासी ग्राम-शाकुंड, थाना -शाकुंड, जिला- भागलपुर, (बिहार) अपने निवास स्थान पर उपस्थित मिला। उसे गिरफ्तार कर थाना पाली जिला कोरबा लाया गया। घटना के सम्बंध में पूछताछ की गई। आरोपी ने अपराध करना स्वीकार किया। आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments