Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नवजात की हत्या: युवती बिना शादी के बन गई थी मां, फिर बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर किया ...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कोंडगांव । अवैध संबंधों को छिपाने के लिए 23 साल की युवती ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर 2 दिन के नवजात को मार डाला। बच...


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कोंडगांव । अवैध संबंधों को छिपाने के लिए 23 साल की युवती ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर 2 दिन के नवजात को मार डाला। बच्चे को जिंदा ही तालाब में फेंक दिया। यहां डूबने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने 17 दिन बाद मामले का खुलासा कर शुक्रवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

मामला विश्रमापुरी थाना क्षेत्र का है। युवक-युवती दोनों विश्रामपुरी के रहने वाले हैं। युवती का अजय दास (30) के साथ कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच वह गभर्वती हो गई। उसने छिपते-छिपाते 10 अगस्त को एक बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद 11-12 अगस्त की रात हल्बापारा के तालाब में फेंक दिया। 

युवती ने पुलिस को बताया कि, उसे डर था कि शादी से पहले वह मां बनी है, कहीं इसका राज न खुल जाए। हल्बापारा के ग्रामीण 12 अगस्त की सुबह जब तालाब में नहाने गए थे। उस दौरान उन्होंने नवजात की लाश पानी में तैरते हुए देखी। इसकी सूचना SDOP भूपत सिंह को दी गई। मौके पर SDOP सहित जवान पहुंचे थे। इन्होंने नवजात को पानी से बाहर निकाला।

संपादक
प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)
मो.9425230709

No comments