Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

रिश्वत के कारण खाकी पर दाग: छत्तीसगढ़ के इस जिले में लोगों ने थाने का किया घेराव, थानेदार पर लगा आरोप

छत्तीसगढ़़ कौशल न्यूज बलौदाबाजार। जिले के पलारी थाना प्रभारी सीआर चंद्रा पर महिला और उसके दो मासूम बच्चों की थाने में पिटाई का आरोप लगा है। ...

छत्तीसगढ़़ कौशल न्यूज

बलौदाबाजार। जिले के पलारी थाना प्रभारी सीआर चंद्रा पर महिला और उसके दो मासूम बच्चों की थाने में पिटाई का आरोप लगा है। पीड़ितों ने थानेदार पर आरोप लगाया है कि रिश्वत नहीं देने पर उनके साथ मारपीट कर शौचालय की सफाई तक कराई गई। इस आरोप से भड़के पीड़ित के परिजन और सैकड़ों लोगों ने थाने का घेराव कर दिया। दरअसल, सांवरा डेरा में रहने वाली महिला ने अपनी नाबालिग बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

लेकिन घर से नाराज होकर गई बेटी वापस लौट आई। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने उन्हें थाने बुलाया और मेडिकल टेस्ट कराने का दबाव बनाने लगा। फिर आरोप है कि थानेदार सीआर चंद्रा ने केस खत्म करने के लिए 20 हजार रुपए की मांग की और जबरन थाने में बिठाए रखा। वकील चंचला चौबे को जब इस बात का पता चला तो उसने मां-बेटी को थाने से छुड़ाया। लेकिन दूसरे ही दिन पुलिस ने फिर से पीड़ित परिवार के दोनों बच्चों को उठा लिया और उन्हें छुड़ाने आई उनकी मां के साथ भी मारपीट की । 

घटना से गुस्साए लोगों ने पहले थाने का घेराव किया। बलौदाबाजार से DSP मौके पर पहुंचे और किसी तरह मामला शांत हुआ। फिर दूसरे दिन थानेदार पर कार्रवाई की मांग करते हुए ग्रामीण फिर से बलौदाबाजार पहुंचे। वहां एडिशनल एसपी ने मामले में जांच और कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

      संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments