Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: पुलिस ने कान पकड़वाकर निकाला पूर्व पार्षद का जुलुस, कोर्ट में किया पेश

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रवि सोनकर दुर्ग। मोबाइल दुकान में लूट और कोराबारी को उस्तरा मारकर फरारी काट रहे दुर्ग के पूर्व भाजपा पार्षद अजय दुबे...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रवि सोनकर दुर्ग। मोबाइल दुकान में लूट और कोराबारी को उस्तरा मारकर फरारी काट रहे दुर्ग के पूर्व भाजपा पार्षद अजय दुबे को पुलिस ने धर दबोचा है। साथ ही तीन और साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इन सभी का कान पकड़वाकर जुलूस भी निकाला। जिसके बाद कोर्ट में पेश किया गया है। पुलिस ने बताया 18 सितंबर की रात करीब 8 बजे पचरी निवासी पूर्व पार्षद अजय दुबे अपने दो अन्य साथियों संतराबाड़ी निवासी दिपेश व आकाश के साथ महाराजा चौक स्थित मोबाइल शॉप में घुस गया। 

वहां 10 हजार रुपए की लूट को अंजाम दिया। वहीं विरोध करने पर दुकानदार रोहित गुप्ता को उस्तरा मारकर घायल कर दिया। रोहित के चेहरे, जांघ और कलाई पर गंभीर चोटें आईं थी, जिस पर ​की गई शिकायत पर पुलिस ने पहले इसमें लूट का मामला दर्ज किया था, अब हत्या के प्रयास की धाराएं भी लगाई हैं।

पूछताछ में आरोपी पूर्व पार्षद अजय का कहना है कि रोहित का जीजा विजय चांडक उसका 80-90 लाख रुपए लेकर फरार हो गया है। कई बार रकम लौटाने की बात हुई, लेकिन तमाम कोशिश नाकाम साबित हुई। आरोपी अजय का कहना है कि जब रुपए नहीं मिले तो गुस्से में उसने रोहित पर हमला किया। इधर, पुलिस का कहना है कि आरोपी पूर्व पार्षद अजय दुबे के खिलाफ अलग-अलग थानों में करीद दो दर्जन मामले दर्ज हैं। 

इसमें मारपीट के अलावा हत्या जैसे संगीन मामले भी शामिल हैं। अकेले 11 मामले शासन की ओर से दर्ज कराए गए हैं। पिछले साल दिसंबर में उसे जिला बदर भी किया गया था।

आरोपी पूर्व पार्षद ने अपने 3 अन्य साथियों राम प्रकाश, जय प्रकाश और नीरज मुंदड़ा के साथ 14 अगस्त की शाम गया नगर इलाके में व्यापारियों पर चाकू से हमला किया था। यह हमला भी विजय चंडाक से पैसों के लेनदेन को लेकर था। हमले में घायल व्यापारी विजय के मामा थे। इसके बाद ही आरोपी पूर्व पार्षद फरार चल रहा था। इस बीच पुलिस ने उसके तीनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसने दो अन्य लोगों के साथ फिर विजय के साले पर हमला किया ।

        पत्रकार

रवि सोनकर भिलाई दुर्ग

मो.895966555

No comments