Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: शराब की अवैध फैक्ट्री को किस मंत्री का आशीर्वाद : बृजमोहन

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर । आबकारी विभाग के अफसरों ने शनिवार को दावा किया कि शराब की अवैध मिनी फैक्ट्री चलाने वाले को पकड़ा है। आरोपी घ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर । आबकारी विभाग के अफसरों ने शनिवार को दावा किया कि शराब की अवैध मिनी फैक्ट्री चलाने वाले को पकड़ा है। आरोपी घर में बोतलों में शराब भरकर उस पर कई कंपनियों के लेबल लगाकर बेचता था। घर से कुछ मशीनें, खाली बोतलें और शराब भी मिली। इस कार्रवाई के बाद पूर्व मंत्री और रायपुर से भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस को निशाने पर ले लिया है। 

उन्होंने पूछा है कि अवैध शराब की कंपनी चलाने वाले पर किस मंत्री का आशीर्वाद है। अगर ईमानदारी से जांच किया जाए तो बड़े से बड़े रसूखदार, सफेदपोश, राजनीति से जुड़े लोग और पुलिस अधिकारियों की मिली भगत उजागर होगी । बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि इस मामले में प्रदेश सरकार से न्याय व जांच उम्मीद करना ही बेईमानी होगी। विधानसभा परिसर के करीब जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्र में नकली शराब बनाने की फैक्ट्री मिलने पर प्रदेश सरकार के पूर्ण शराबबंदी करने वाले वादे पर सवाल उठना लाजमी है। 

उन्होंने कहा कि राजधानी रायपुर से लगे विधानसभा परिसर के पास यह स्थिति है तो पूरे प्रदेश का क्या हाल होगा, इनका अंदाज लगाया जा सकता है। कांग्रेस ने प्रदेश में सत्ता पाने के लिए पूर्ण शराबबंदी करने का वादा किया था, लेकिन लगभग तीन साल बीत जाने के बाद भी प्रदेश की कांग्रेस सरकार प्रदेश में शराबबंदी करने के बजाय घर-घर शराब पहुंचाने का कार्य कर रही है। अब तो चौक चौराहे, खाली प्लॉट ओपन बार के रूप में परिवर्तित हो गए हैं ।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments