Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

धमतरी: चलती बस से युवक ने लगाई छलांग, इलाज के दौरान तोडा दम

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धमतरी । रायपुर से बस में सवार होकर अपने घर कोंडागांव जिले के विश्रामपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम तेवता निवासी सगराम (35...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी । रायपुर से बस में सवार होकर अपने घर कोंडागांव जिले के विश्रामपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम तेवता निवासी सगराम (35) पुत्र नथलूराम ने चलती गाड़ी से अचानक छलांग लगा दी। इससे उसकी मौत हो गई। धक्का लगने से चलती बस से कंडक्टर राजेंद्र यादव भी सड़क पर गिर गया। उसे गंभीर चोट आई हैं। 

जिला अस्पताल धमतरी की पुलिस चौकी से प्राप्त जानकारी के अनुसार सगराम जेसीबी मशीन के लिए सामान खरीदने रायपुर गया था। वह बस में सवार होकर रायपुर से कोंडागांव जाने निकला था। 26 सितंबर को दोपहर में जैसे ही बस धमतरी के पास के ग्राम संबलपुर में पहुंची।

वह अपनी सीट से उठा और दौड़ते हुए चलती बस की सामने की तरफ के गेट से नीचे कूद गया। गेट में खड़ा बस का कंडक्टर राजेंद्र यादव भी धक्का लगने से नीचे गिर गया। दोनों को गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को धमतरी की बठेना अस्पताल लाया गया। परीक्षण के बाद डाक्टर ने सगराम को मृत घोषित कर दिया। कंडक्टर  उपचार चल रहा है। बस से मृतक अचानक क्यों कूद गया। यह दुर्घटना का मामला है या आत्महत्या। अर्जुनी पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है ।

  संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments