Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नाबालिग लड़की के अपहरण का आरोपी युवक चार महीने बाद भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धमतरी । कुरुद संजय नगर वार्ड के नाबालिग लड़की को ग्राम बम्हनी निवासी युवक किशोर निर्मलकर द्वारा बहला—फुसलाकर व डरा—धमकाक...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी । कुरुद संजय नगर वार्ड के नाबालिग लड़की को ग्राम बम्हनी निवासी युवक किशोर निर्मलकर द्वारा बहला—फुसलाकर व डरा—धमकाकर ले गया है। जिसकी रिपोर्ट कुरुद थाने में दर्ज कराई गई है। विगत चार महीने बीत जाने के बाद भी आरोपी युवक को पकड़ने में कुरुद पुलिस हाथ-पैर मार रही है।

नगर के संजय नगर वार्ड निवासी 15 वर्षीय नाबालिग लड़की 6 जुलाई को घर के किसी भी सदस्य को बिना बताए कहीं चली गई है। परिजनों द्वारा जान—पहचान के लोगों से पूछने पर कॉलेज रोड निवासी मोहिनी साहू से पता चला कि लड़की किशोर निर्मलकर के साथ चली गई है। जिसकी जानकारी युवक की बहन रानी उर्फ नेहा को भी ज्ञात है। परिजनों का आरोप हैं कि उक्त युवती को भगाने में युवक की बहन ने पूरा सहयोग की है। उल्लेखनीय है कि उक्त आरोपी द्वारा 19 दिसंबर 2020 को नाबालिग युवती को बलपूर्वक अपहरण कर भगाकर ले गया था। 

जिसकी जानकारी आरोपी युवक की बहन रानी जो कि पुरानी मंडी कुरुद के सामने दाल-भात भोजनालय संचालित करती थी, ने दी थी उसके बाद लड़की की माता ने थाने में शिकायत की थी। कुरुद पुलिस द्वारा किशोर निर्मलकर की बहन रानी से पूछताछ करने पर लड़की समेत आरोपी युवक ने 24 घंटे के अंदर कुरुद थाना आकर समर्पण किया था, उस समय पुलिस द्वारा युवक को समझाकर छोड़ दिया गया था। इधर, परेशान लड़की के पिता ने पुलिस के नाकामी को देखते हुए लड़की—लड़का का पता बताने वाले के लिए 50,000 रुपये इनाम की घोषणा की है।

वहीं, कुरुद पुलिस धारा 154, 363 के तहत अपराध कायम कर आरोपी युवक की तफ़्तीश जुटी हुई हैं। इस संबंध में कुरूद टीआई उमेंद टंडन ने बताया कि आरोपी किशोर निर्मलकर ग्राम बम्हनी जिला बलौदाबाजार का निवासी हैं। मामले में पूछताछ जारी हैं। पुलिस लगातार फरार आरोपी युवक की तलाश में लगे हुए हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

     संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments