Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बंगोली में अवैध शराब, गांजा, जुआ का खेल जोर सोर से ग्रामीण परेशान शिकायत करने पहुंचे थाने

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धमतरी। कुरुद क्षेत्र में इन दिनों अवैध शराब बिक्री सहित जुआ सट्टा का खेल जोरो पर है जिसके गर्त में ग्रामीण क्षेत्र भी...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी। कुरुद क्षेत्र में इन दिनों अवैध शराब बिक्री सहित जुआ सट्टा का खेल जोरो पर है जिसके गर्त में ग्रामीण क्षेत्र भी आ रहा जिसको लेकर आये दिन गांवों में झगड़ा मारपीट की घटना आम हो गया है।

ऐसा ही मामला बगोली से आया है जहाँ के बड़ी संख्या में ग्रामीण कुरुद थाना में पहुँचकर इन आसामाजिक कृत्यों के चलते गांव में माहौल खराब होने की बात कहते हुए गांव में संचालित करने वाले अवैध कारोबारियों पर कार्यवाही की मांग को लेकर ग्रामीण कुरुद थाना पहुँच ज्ञापन सौंपा।

अनुसूचित जाति मोर्चा मंडल कुरुद अध्यक्ष विक्रम बंजारे ने कहा कि गांव में अवैध शराब बिक्री,जुआ का कार्य जोरों पर जिसके चलते गांव का माहौल खराब हो रहा वही कार्यवाही नही होने के चलते अवैध कारोबारी के हौसले बुलंद है। वही सरपंच रूमान सिंह ने कहा कि गांव में इस तरह के कार्यो को अंजाम देने वालों पर कार्यवाही नही होता है धरना प्रदर्शन करने की बात कही। 

वही थाने पहुँचे ग्रामीणों ने जल्द से जल्द इस प्रकार के कृत्यों में संलिप्त लोगो पर कार्यवाही की मांग किया वही जल्द कार्यवाही नही होने पर धरना प्रदर्शन करने की बात ग्रामीणों ने कही.वही कुरुद थाना प्रभारी उमेंद टंडन गांव पहुँचकर कार्यवाही करने का आश्वासन ग्रामीणों को दिया गया है। ज्ञापन सौंपने वालो में सरपंच रूमान सिंह, विक्रम बंजारे, गिरवर, कौशल्या, देवकी लहरे, रामेश्वरी, अमरीका जांगड़े, रीना कुर्रे, मोंगरा, जवाहर लाल, अमर दास, रोहित सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे ।

     संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments