Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

श्रेय लेने की बात को लेकर भड़की पूर्व पार्षद प्रमिला दुबे, लगाया उपचुनाव के बाद सौतेला व्यवहार का आरोप

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रवि सोनकर भिलाई । नगर निगम भिलाई का शांतिनगर वार्ड 14 में इन दिनों एक नेता द्वारा कई कार्यो का श्रेय लेने की होड़ मची हु...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रवि सोनकर भिलाई । नगर निगम भिलाई का शांतिनगर वार्ड 14 में इन दिनों एक नेता द्वारा कई कार्यो का श्रेय लेने की होड़ मची हुई है जबकि मेहनत करे मुर्गा अंडा खाये फ़क़ीर वाली कहावत को चरितार्थ करते इन दिनों नज़र आते दिख रहे है परन्तु जिन कार्यो के लिए पूर्व पार्षद द्वारा लगातार चन्द्रनगर में सड़क न 26,27,28 और 29 सीसी रोड जिसका टेंडर भी हो गया था और गिट्टी बिछाया भी गया था परन्तु राजनैतिक स्वार्थ के चलते निर्माण कार्य को रोक दिया था जिसकी जानकारी पूर्व पार्षद प्रमिला दुबे द्वारा लगातार आला अधिकारियों को कोरोना काल मे पत्र लिखकर दी गयी थी परन्तु अधिकारियों के सुस्त रवैये के वजह से अभी तक किसी भी प्रकार का निराकरण नही हो पाया जबकि वार्ड की मूलभूत सुविधाओ को छोड़कर अन्य प्रकार के कार्यो में लगातार नेताओ द्वारा श्रेय लिया जा रहा है।

 बातचीत करने पर वार्ड की पार्षद श्रीमती प्रमिला दुबे ने बताया कि कल मुख्यमंत्री महोदय व भिलाई के विधायक-महापौर महोदय जी चुनाव आते ही एक बार फिर भिलाई की भोली भाली जनता को गुमराह करने का कार्य शुरू कर दिया गया हैं।

कल भूमिपूजन का कार्य और घोषणाओ का दौर चलता रहा मैं शांतिनगर वार्ड से पार्षद होने के कारण एक छोटी सी जानकारी चाहती हूँ कि चन्द्रनगर में लगभग 2 वर्ष पहले सड़क न. 26,27,28,29 को सी.सी.रोड बनाने का टेंडर हुआ था जिसमें गिट्टी बिछाकर छोड़ दिया गया जिसके लिए मेरे द्वारा कई बार पत्राचार किया गया आज जो कार्य अभी शुरू ही नही हुआ है उस पर आप व आपके लोग श्रेयः लेने में लगे हुए हैं।

 उन्होंने आरोप लगाया कि उपचुनाव में हार के कारण आप हमेशा हमारे वार्ड के साथ सौतेला व्यवहार करते आए हैं।

इस बात से नकारा नही जा सकता कि अभी भी शांतिनगर वार्ड अपनी मूलभूत जरूरतों के लिए अभी भी तरस रहा है परंतु कुछ नेतागण अपनी राजनीति चमकाने के लिए वार्ड की मूलभूत सुविधाओं को भूलकर श्रेय लेने में लगे हुए है।

       पत्रकार

रवि सोनकर भिलाई दुर्ग

मो. 8959665555

No comments