Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

मानव सेवा के लिए सदैव तत्पर रहने वाले युवा नेता को बदनाम करने हो रही है बड़ी साजिश

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रवि सोनकर भिलाई । कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान गरीबों की मदद करने में युवा नेता हुसैन रिजवी का नाम बहुत तेज़ी से उभरा...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रवि सोनकर भिलाई । कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान गरीबों की मदद करने में युवा नेता हुसैन रिजवी का नाम बहुत तेज़ी से उभरा था, जिसके लिए कई आयोजनों में उन्हें समाजसेवी के रूप में सम्मानित भी किया गया, लॉकडाउन के दौरान गरीब जरुरतमंदों को राहत पहुचाने अपने निजी पैसों से खाने के पैकेट, सुखा राशन, फेस मास्क, ऑक्सीजन मशीन के साथ साथ पैसों से भी जरुरतमंदों की मदद की, जिसको लेकर उनके क्षेत्र में जरुरतमंदों ने उन्हें मसीहा का दर्ज़ा भी दे दिया और लॉकडाउन के दौरान वो अपने क्षेत्र में बहुत प्रचलित हो गए ।

 लेकिन अब उनकी इस छोटी सी उम्र में बढ़ती ख्याति से स्थानीय जनप्रतिनिधियों का राजनितिक कैरियर प्रभावित हो रहा है, जिसके चलते वो अलग अलग तरीके से पिछले 20 दिनों से सोसल मीडिया का सहारा लेकर बदनाम करने का प्रयास कर रहे है, और सोअल मीडिया पर झूटे झूटे आरोप लगाकर उनकी राजनितिक प्रतिष्ठा को ख़राब करने का षड़यंत्र कर रहे है, जिसका खंडन करते हुए युवा कांग्रेस के विधानसभा उपाध्यक्ष हुसैन रिजवी ने एक विडियो जारी किया है और किसी भी प्रकार से किसी भी अफवाह पर ध्यान ना देने की अपील आम जनता से की है  ।

      पत्रकार

रवि सोनकर भिलाई दुर्ग

मो. 8959665555

No comments