Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: लौटे विदेश से यात्रीगण, स्वास्थ्य विभाग ने पुलिस मांगी ये मदद

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर। कोरोना का नए वैरिएंट धीरे-धीरे दुनिया के कई देशों में पहुंच चुका है. भारत में भी इस वैरिएंट के 2 मरीज मिले है...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर। कोरोना का नए वैरिएंट धीरे-धीरे दुनिया के कई देशों में पहुंच चुका है. भारत में भी इस वैरिएंट के 2 मरीज मिले हैं, जिससे देशभर में अलर्ट जारी कर दिया गया है. इसी बीच एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. छत्तीसगढ़ में भी विदेश से करीब 76 यात्री लौटे हैं, जिसमें से 20 यात्रियों का कोई पता नहीं है । 

मोबाइल फोन बंद आ रहा है. छत्तीसगढ़ में ओमिक्रोन के नए वैरिएंट के मद्देनजर अलर्ट जारी किया गया है, लेकिन चिंता की बात यह है कि विदेश से लौटे कुछ मरीजों की ट्रैसिंग नहीं हो पाई है, जिससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल प्रशासन इन लोगों की जांच में जुट गया है. इसके अलवा स्वास्थ्य अमला ट्रैसिंग के लिए पुलिस की दहलीज पर पहुंचा है ।

मदद की अपील की है. मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर एयरपोर्ट प्रबंधन 79 में से केवल 56 यात्रियों को ही ट्रेस कर पाया है, एयरपोर्ट प्रबंधन ने स्वास्थ्य विभाग को लिस्ट सौंप दिया है. 20 यात्रियों का मोबाइल नंबर बंद आ रहा है. यात्रियों को ट्रेस करने स्वास्थ्य विभाग ने रायपुर पुलिस से मदद मांगी है ।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments