Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

शांतिनगर के बाद बीजेपी में राधिका नगर वार्ड में भी बगावती भूचाल, जमीनी स्तर के कार्यकर्ता विशाल सिंह को दरकिनार कर दे दिया पूर्व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता को टिकट

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रवि सोनकर भिलाई ।  भाजपा का गढ़ माने जाने वाले वार्ड शांतिनगर के बाद अब वार्ड 7 राधिकानगर में कार्यकर्ताओ को दरकिनार करत...


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रवि सोनकर भिलाई । भाजपा का गढ़ माने जाने वाले वार्ड शांतिनगर के बाद अब वार्ड 7 राधिकानगर में कार्यकर्ताओ को दरकिनार करते हुए भाजपा ने वरिष्ठ कांग्रेसी नेता को ही पार्षद टिकट दे डाला।लगातार भाजपा हेलीकॉप्टर प्रत्याशियो को टिकट देकर स्वयं अपने लिए ही गड्ढा खोदते नज़र आ रही है। राधिका नगर भी भाजपा का गढ़ माना जाता रहा है जहाँ से कांग्रेस ने एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष आदित्य सिंह पर भरोसा जताया है जबकि इसी वार्ड के युवा विशाल सिंह भाजपा से प्रबल दावेदारी किए है एवं पिछले 5 वर्षों से लगातार वार्ड की समस्या को लेकर अपनी आवाज़ बुलंद करते आये है परन्तु यह वार्ड भी कांग्रेस की झोली पर जाता नज़र आता दिख रहा है।

वही वार्ड वासियों से बात करने पर उन्होंने बताया कि लगातार हम भाजपा प्रत्याशी को वोट देते आए है परन्तु इस बार किसी अनजान चेहरे को वार्ड से टिकट दे दिया गया है जिसे हम जानते तक नही ऐसे में वोट देना संभव नही हो पायेगा।

विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार रमेश श्रीवास्तव ने पहले कांग्रेस से टिकट की मांग की थी परन्तु भिलाई जिलाध्यक्ष बदल जाने के वजह से उन्हें कांग्रेस पार्टी द्वारा दरकिनार कर दिया गया। 

भाजपा से टिकट मांगने पर उन्हें टिकट तो मिल तो गया है परन्तु राधिकानगर वार्ड से युवा कांग्रेस प्रत्याशी आदित्य सिंह के होने के वजह से और भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा बगावत और भीतर घात होने के आभास के कारण रमेश श्रीवास्तव की जीत का रास्ता कठिन नज़र आता दिख रहा है।ऐसे में यह देखना होगा कि यहाँ पर भारतीय जनता पार्टी अपनी गलती को सुधारती है या नही।

       पत्रकार

रवि सोनकर भिलाई दुर्ग

मो. 8959665555

No comments