Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सरपंच पति पुलिस में न्याय मिलेगा कि नहीं लटके हैं ग्रामवासी, रसुखदार पुलिस कर्मी का इतना खौफ की दहशत में आ गए ग्रामीण

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज बगीचा । ग्राम पंचायत बासेन में व्याप्त भ्रस्टाचार व लापरवाही का शिकायत एसडीएम से करना पूर्व सरपंच सहित ग्रामीणों को ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

बगीचा । ग्राम पंचायत बासेन में व्याप्त भ्रस्टाचार व लापरवाही का शिकायत एसडीएम से करना पूर्व सरपंच सहित ग्रामीणों को भारी पड़ रहा है,शिकायत के बदले अब उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है, जिससे शिकायतकर्ता दहशत में हैं।उक्त घटना की जानकारी शिकायतकर्ताओं ने बगीचा थाने मेें भी दी है। ज्ञात हो कि ग्राम पंचायत बासेन के सरपंच,सचिव व रोजगार सहायक पर गंभीर आरोप लगा जाँच व कार्यवाही का मांग ग्रामीणों संग पूर्व सरपंच ने गुरुवार को किया था, जिससे बौखलाए आरोपीगण आक्रोशित हो उठे और उन्होंने रसुखदार होने का परिचय देते हुए शिकायतकर्ता को जान से मारने का धमकी देना शुरू कर दिया। 

उक्ताशय की जानकारी देते हुए शिकायतकर्ताओं ने बताया कि रोजगार सहायक, सरपंच पति अतिश मिंज एवं उनके कार्यकर्ताओं के द्वारा मारने पीटने एवं गाली गलौच की जा रही है,इस संबंध में आवेदन पत्र देकर वह पुलिस से सुरक्षा व कार्यवाही का मांग कर रहे हैं।पुलिस में दिये गये आवेदन में ग्रामीणों ने लिखा है

कि हम ग्रामवासी ग्राम पंचायत बासेन में मनरेगा योजनान्तर्गत चल रहे निर्माणकार्य में रोजगार सहायक व सरपंच पति के विरुद्ध फर्जीवाडी को लेकर शिकायत किये हैं, जिसमें सरपंच के पति अतीश मिंज, रोजगार सहायक सुधीर मिंज, ग्रामवासी गुलशन लकड़ा पिता सिलबानुस लकड़ा, अमर बेक पिता सामेल, संजू एक्का पिता गब्रेल, अनिल केरकेट्टा पिता सामेल के द्वारा अलविस मिंज पिता इसदोर, अनिल येक पिता जुलियुस व समस्त शिकायकर्ताओं को गाली गलौच कर रहे हैं व जान से मारने एवं हथियार से मारने की धमकी दे रहे हैं। 

रोजगार सहायक एवं सरपंच के कार्यकर्ताओं का कहना है कि हमारे साथ सरपंच पति अतिश मिंज जो कि पुलिस आरक्षक में है जो शिकायत किये हो कुछ नहीं होगा जहाँ जाना है जाओ बोलकर गांव में शराब पीकर नशे की हालत में लोगों को डरा धमका रहे है।अतः उक्त बातों को गहराई से लेते हुए हम शिकायतकर्ता ग्रामवासियों को सुरक्षा प्रदान करने व शिकायत की जाँच हेतु जिस दिन जनपद की टीम आयेंगे उस दिन सुरक्षा प्रदान करायें।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments