Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

दोनों फेडरेशन समान भूमिका के साथ प्रदेश अध्यक्ष मंहगाई भत्ता के लिए एकजुट होकर लड़े: छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर । छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा एवम धमतरी जिला अध्यक्ष डॉ भूषण लाल चन्द्राकर ने कहा क...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर । छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा एवम धमतरी जिला अध्यक्ष डॉ भूषण लाल चन्द्राकर ने कहा कि प्रदेश में फेडरेशन का 2 गुट में बंटा होना मंहगाई भत्ता की लड़ाई को कमजोर कर रहा है, छत्तीसगढ़ के कर्मचारी, अधिकारी को प्रत्येक माह 4 हजार से 14 हजार तक पूर्ण महंगाई भत्ता नही मिलने से नुकसान उठाना पड़ रहा है, महंगाई की मार कर्मचारियों को भी है, सभी कर्मचारी महंगाई भत्ता के लिए मिलकर संघर्ष करना चाहते है, जबकि कर्मचारियों के धड़ेबाजी का लाभ सरकार को मिल रहा है, छत्तीसगढ़ में महंगाई भत्ता केंद्र व अन्य राज्य की तुलना में निम्न दर पर मिल रहा है। 

दोनों फेडरेशन को एक होकर तथा प्रदेश के एल बी संवर्ग के शिक्षकों के विभिन्न संघ को साथ लेकर "कर्मचारी मंहगाई भत्ता मोर्चा" का गठन किया जावे, जिसमे कोई अध्यक्ष न हो बल्कि सभी संघ के प्रदेश अध्यक्ष प्रदेश संयोजक की समान भूमिका में नेतृत्व करें।

केवल 2 सूत्रीय मांग रखने की जरूरत – 

प्रदेश के कर्मचारी व शिक्षक संवर्ग का अलग अलग मांग है जिसे वे अपने अपने संघ के बैनर में संघर्ष करते रहते है, अनेक मांग रखने के अलावा केवल लंबित मंहगाई भत्ता, केंद्र के समान हाउस रेंट की मांग को लेकर ही रणनीति बनाने की जरूरत है।

इसके लिए फेडरेशन के दोनों प्रमुख श्री कमल वर्मा जी व श्री अनिल शुक्ला जी को पहल करते हुए वर्चुअल बैठक तत्काल आहूत करना चाहिए।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments