Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कांग्रेस जिलाध्यक्ष की महिला पार्षद के साथ बदतमीजी, गाली-गलौज और हाथापाई

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायगढ़। महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष बरखा सिंह ने महिला पार्षद के साथ बदतमीजी की है. महिला पार्षद से गाली-गलौज और हाथापाई क...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायगढ़। महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष बरखा सिंह ने महिला पार्षद के साथ बदतमीजी की है. महिला पार्षद से गाली-गलौज और हाथापाई की है. बदतमीजी के खिलाफ नगर निगम के सभापति सहित दर्जन भर से अधिक पार्षदों ने मोर्चा खोल दिया है. दरअसल, सोमवार की दोपहर नगर निगम स्थित सभापति के केबिन में किसी बात को लेकर महिला कोंग्रेस की जिलाध्यक्ष ने वार्ड पार्षद संजना शर्मा के साथ बेहद अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जमकर गाली-गलौज की. सभापति के केबिन में ही महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने न केवल अमर्यादित शब्दो का प्रयोग किया, बल्कि महिला पार्षद के साथ हाथापाई पर उतर आई ।

इस दौरान जमकर हंगामा हुआ. बीच बचाव करने आए सभापति को भी जिलाध्यक्ष ने झिंझोड़ दिया. बरखा सिंह के शब्द बेहद अश्लील शब्दों का उपयोग की है. सभापति ने बरखा सिंह को समझाने की कोशिश की, लेकिन भद्दी और अश्लीलता की हद पार करती हुई भाषा का प्रयोग एक जनप्रतिनिधि के लिए किया गया है. एक राष्ट्रीय पार्टी की पदाधिकारी द्वारा मर्यादा भूल गईं. ऐसे में ये भी सवाल उठता है कि ऐसे हालात में क्या कोई संभ्रात परिवार की महिला कांग्रेस परिवार से जुड़ना चाहेगी ।

रायगढ़ महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ महिला कोंग्रेस की एक और कार्यकर्ता ने गम्भीर आरोप लगाया था, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने मामले को दबा दिया. जिलाध्यक्ष को हटाए जाने की मांग करते हुए महिला कांग्रेस रायगढ़ की पदधिकारी और कार्यकर्ताओं ने कार्यालय आना लगभग छोड़ दिया है. बहरहाल पार्षद संजना शर्मा के समर्थन में आए पार्षद और सभापति की जिलाध्यक्ष अनिल शुक्ला के साथ जिला कांग्रेस कार्यालय में बैठक जारी है. वहीं पार्षद संजना शर्मा कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में कांग्रेस से इस्तीफा देने की बात कह रही है ।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments