Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

मोहननगर पुलिस के नाक के नीचे सिकोलाभाटा शक्तिनगर दुर्ग में चल रहा बड़े पैमाने में सट्टे का अवैध कारोबार,सट्टे कारोबारियों की दबंगई इतनी की आम लोगो को देते है धमकी

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रवि सोनकर दुर्ग । शहर में इन दिनों सट्टे का अवैध कारोबार फिर से पैर पसार रहा है। मोहन नगर थाना अंतगर्त क्षेत्र सिकोल...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रवि सोनकर दुर्ग । शहर में इन दिनों सट्टे का अवैध कारोबार फिर से पैर पसार रहा है। मोहन नगर थाना अंतगर्त क्षेत्र सिकोलाभाटा बस्ती शक्ति नगर में रोजाना लाखो रुपये का सट्टे का कारोबार खुलेआम संचालित हो रहा है परन्तु इन कारोबारियों पर लगाम कसने की हिम्मत किसी मे नही है। सिकोलाभाटा बस्ती शक्तिनगर सुलभ शौचालय के सामने मुख्यमार्ग से लगे एक मकान पर और वार्ड 17 औद्योगिक नगर के पार्षद देव नारायण चन्द्राकर के निवास के सामने तालाब के पास शीतला तालाब के बाजू में शक्तिनगर यह अवैध कारोबार फल फूल रहा है जबकि यहाँ रोज पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ियों का आना जाना लगा रहा है परन्तु कोई कार्यवाही करने को लेकर तैयार नही है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं वार्ड 17 के पार्षद देव नारायण चन्द्राकर बताते है कि जब यह सट्टे का अवैध कारोबार शुरू हुआ तो मेरे द्वारा मोहननगर थाने कई बार शिकायत की गई कार्यवाही भी हुई परन्तु सटोरियों का मनोबल ऐसा की कार्यवाही के अगले दिन ही फिर से यह कारोबार शुरू कर देते है क्योंकि इन्हें एक कांग्रेसी पार्षद पुत्र का संरक्षण प्राप्त है जिस वजह से हम लोग ऐसे माहौल में जीने में विवश है और यहाँ भय का माहौल हमेशा व्याप्त रहता है।

वही नाम न लिखने की शर्त पर के रहवासियों ने बताया कि विगत 2 वर्षों से सट्टे का अवैध कारोबार यहाँ संचालित है परन्तु सट्टे के इन कारोबारियों की दबंगई और खुलेआम गुंडागर्दी करने के वजह से हम ऐसे माहौल में रह रहे है और हमारे बच्चों का भविष्य भी अंधकार के गर्त में जाता नज़र आ रहा है।

खबर की तस्तिक करने कुछ मीडियाकर्मी समाचार बनाने के लिए गए हुए थे परन्तु सटोरियों का मनोबल इतना कि मीडियाकर्मियों को फोन पर देख लेने की धमकी देने से भी नही चुके। सुरेंद्र वर्मा नामक सट्टे के कारोबारी व उसके एक साथी ने मीडियाकर्मियों को धमकी देते हुए खबर न छापने की हिदायत देते हुए खबर बनाने पर देख लेने की धमकी भी दे दी।अब देखना यह होता है कि दुर्ग पुलिस द्वारा इन अवैध काले कारोबारियों पर कब और कैसे लगाम लगाती है।

       पत्रकार  

रवि सोनकर भिलाई दुर्ग

मो. 8959665555

No comments