Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Chhattisgarh: नई पहल, एक कॉल पर मिलेगी घर पहुँच टीकाकरण सेवा, पढ़े पूरी खबर..

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज बलौदाबाजार। एसडीएम प्रतिष्ठा ममगाईं के निर्देश पर टीकाकरण को बढ़ाने नगर पालिका परिषद बलौदाबाजार एवं स्वास्थ्य विभाग की...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

बलौदाबाजार। एसडीएम प्रतिष्ठा ममगाईं के निर्देश पर टीकाकरण को बढ़ाने नगर पालिका परिषद बलौदाबाजार एवं स्वास्थ्य विभाग की सँयुक्त टीम द्वारा नयी पहल शुरू की गयी है। जिसके तहत अब बलौदाबाजार शहर वासियों को एक कॉल पर घर पहुँच टीकाकरण सेवा उपलब्ध करायी जाएगी। 

मुख्य नगर पालिका अधिकारी राजेश्वरी पटेल ने बताया की कोविड संक्रमण से बचाव एवं आम व्यक्तियों को आसनी से टीकाकरण उपलब्ध हो इसके लिए यह सुविधा उपलब्ध करायी जा रही है। 

जिसके तहत सुबह 10 से 5 बजे के बीच मे 75808-90899 पर कॉल कर के सीधा टीकाकरण टीम को घर बुलाया जा सकता है।

शहर का कोई भी व्यक्ति जिन्होंने अभी तक कोविड का टीका,सेकंड डोज अथवा बुस्टर डोज नही लगाया वह इस सुविधा का लाभ ले सकता है। उसी तरह एक ही स्थान पर अथवा परिवार,मोहल्ले में कम से कम 10 हितग्राही इकट्ठा होने पर भी इसका लाभ लिया जा सकता है। वैक्सिन का वेस्ट ना हो इसके लिए कम से कम 10 लोगो का होना अनिवार्य है तभी वायल को खोला जाएगा। 

साथ ही इसके अतिरिक्त कार्यालय नगर पालिका परिषद परिसर में प्रतिदिन सुबह 10 से 5 बजे तक निरतंर कोविड टीकाकरण साइट का आयोजन किया जा रहा है। इच्छुक हितग्राही भी इसका लाभ ले सकते है। नगरपालिका अधिकारी ने अपील जारी करते हुए कहा कि जो भी व्यक्ति अभी तक कोविड का टीकाकरण नही कराए है वह शीघ्र ही टीकाकरण करा लेवे। कोविड से बचाव का एक मात्र उपाय टीकाकरण ही है।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments