Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

*नहीं रहे मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर बप्‍पी लहिरी, 69 साल की उम्र में निधन*

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और संगीतकार बप्‍पी लहिरी का मुंबई में जुहू के क्रिटी केयर अस्पताल में निधन हो गया है. बप्पी लह...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और संगीतकार बप्‍पी लहिरी का मुंबई में जुहू के क्रिटी केयर अस्पताल में निधन हो गया है. बप्पी लहरी की उम्र 69 साल थी. बताया जा रहा है कि बप्पी लहरी का निधन रात करीब 11 बजे हुआ. बप्पी लहिरी पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे और उनका इलाज क्रिटी केयर अस्पताल में चल रहा था. पिछले साल बप्पी दा को कोरोना वायरस भी हुआ था।

बेहद पसंद था सोने के गहने पहनना

बप्पी लहिरी को सोना पहनना और हमेशा चश्मा लगाकर रखना बेहद पसंद था. गले में सोने की मोटी-मोटी चेन और हाथ में बड़ी-बड़ी अंगूठियां समेत सोने के ढेर सारे गहने पहनना उनकी पहचान थी. बप्पी लहिरी को बॉलीवुड का पहला रॉक स्टार सिंगर भी कहा जाता है. बप्पी दा का जन्म 17 नवंबर 1952 को पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में हुआ था. बप्पी लहिरी के दो संतान हैं.

लाहिरी जी के निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं- अशोक पंडित

बप्पी लहिरी के निधन पर फिल्म मेकर अशोक पंडित ने ट्वीट किया है, ”रॉकस्टार बप्पी लाहिरी जी के निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं. विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरा पड़ोसी अब नहीं रहा. आपका संगीत हमेशा हमारे दिलों में रहेगा.”

     संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments