Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

जी.ई. रोड़ में चली आम आदमी पार्टी का सदस्यता अभियान, युवाओं में उत्साह, छत्तीसगढ़ में बदलाव के संकेत -तेजेन्द्र तोड़ेकर, आम आदमी पार्टी

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज  रायपुर । आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ में अपने संगठन को विस्तार देने के लिए केंद्रीय नेतृत्व के आह्वान पर पूरे प्रदेश ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज 

रायपुर । आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ में अपने संगठन को विस्तार देने के लिए केंद्रीय नेतृत्व के आह्वान पर पूरे प्रदेश में सद स्यता अभियान की शुरुआत कर दी है।9फरवरी को प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेण्डी ने रायपुर के जी.ई.रोड़ में सदस्यता अभियान चलाई।

कोमल हुपेण्डी ने बताया कि आम आदमी पार्टी आज छत्तीसगढ़ में मजबूती से खड़ी हो रही है।युवाओं में जबरदस्त उत्साह है। उन्होंने बताया कि 31 मार्च तक छत्तीसगढ़ में 5 लाख नए सदस्य जोड़ने का लक्ष्य रखा है जिस पर सभी जगहों पर पार्टी को अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। 

उन्होंने बताया कि सदस्यता अभियान को प्रदेश प्रभारी गोपाल राय जी के मार्गदर्शन में 31 मार्च तक चलाई जाएगी।

पार्टी यूथ विंग  के प्रदेश अध्यक्ष तेजेन्द्र तोड़ेकर ने कहा कि युवाओं में आम आदमी पार्टी के प्रति रुझान व उत्साह छत्तीसगढ़ में बदलाव का संकेत दे रहा है।उन्होंने बताया कि राजधानी रायपुर सहित प्रदेश के सभी जिलों सहित समस्त नगरीय क्षेत्रों में में पार्टी स्टॉल लगाकर सदस्यता अभियान चलाएगी, धीरे-धीरे गाँव,पारा टोला तक नए सदस्यों को जोड़ा जाएगा।

जिला रायपुर सचिव एकांत अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार की झूठे वादों से परेशान छत्तीसगढ़ के युवा,महिला, किसान और बेरोजगार कांग्रेस सरकार को हटाने के लिये बड़ी संख्या में नए सदस्य जुड़ रहे हैं। 

आगे उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जी के छत्तीसगढ़ आते ही दूसरे दिन से सीमेंट , छड़ की कीमतों में भारी बढ़ोतरी हो गई जबकि प्रदेश में ही मिलने वाले सीमेंट, छड़ को राज्य के लोगो को ही महंगा सीमेंट व छड़ अब खरीदना पड़ेगा अभी NMDC ने आइरन ओर की कीमत नही बढ़ाई है और न ही सीमेन्ट के लिए लगने वाले कच्चे माल में अभी किसी प्रकार की कोई बढ़ोतरी हुई है लेकिन अप्रत्याशित रूप से अचानक सीमेंट की कीमत प्रति बोरी 65 रुपये तक बढ़ाना व लोहे की कीमत में भी जिस तरह से अनुपातिक वृद्धि हुई है यह बिना सरकार के साठगांठ के संभव नही है भूपेश सरकार अपने केन्द्रीय नेतृत्व को खुश करने के लिए कुछ भी फैसले ले रही है ।

कांग्रेस के राज में छत्तीसगढ़ के आम मध्यम वर्गीय परिवार का जो सपना है की वे अपने स्वयं  का  घर बनाकर रहे उसे भी यह सरकार बनते नहीं देख सकती इसलिये कीमतों में भारी बढ़ोतरी हो रही है । 

इस मंहगाई से परेशान छत्तीसगढ़ के लोगों के लिये आम आदमी पार्टी ही एक मात्र ईमानदार विकल्प है। परवेज खान ने जनता से अपील की है कि छत्तीसगढ़ की बेहतरी चाहने वाले  हर वर्ग के लोग अधिक से अधिक संख्या में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करें। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी, युवा प्रदेश अध्यक्ष तेजेंन्द्र तोड़ेकर, जिला सचिव एकांत अग्रवाल, महिला विंग जिला अध्यक्ष कलावती मार्को, जिला संगठन मंत्री मुकेश देवांगन, एम एम हैदरी, संतोष दुबे, बलवंत सिंह, बलविंदर कौर प्रमुख रूप से उपस्थित थे। 

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments