Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

*मौसम विभाग: कल होगी बारिश, रायपुर मौसम विज्ञान केंद्र ने बताया, एक-दो स्थानों पर बारिश होने की संभावना*

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर । हवाओं की दिशा बदलने से छत्तीसगढ़ के आसमान पर एक बार फिर बादल छा गए हैं। अरब सागर से नमी लेकर आ रही पश्चिमी हव...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर । हवाओं की दिशा बदलने से छत्तीसगढ़ के आसमान पर एक बार फिर बादल छा गए हैं। अरब सागर से नमी लेकर आ रही पश्चिमी हवा और बंगाल की खाड़ी से आ रही दक्षिणी हवा ने यहां माहौल बना दिया है। मौसम विभाग का अनुमान है

रायपुर मौसम विज्ञान केंद्र ने बताया

रविवार को रायपुर, दुर्ग सहित बस्तर संभाग के उत्तरी हिस्से में एक-दो स्थानों पर बूंदाबांदी हो सकती है। रायपुर मौसम विज्ञान केंद्र ने बताया, पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से प्रदेश में 20 फरवरी को अरब सागर से पश्चिमी हवा और बंगाल की खाड़ी से नमी युक्त गर्म हवा दक्षिण से आने वाली है। 

एक-दो स्थानों पर हल्की वर्षा होने अथवा बूंदाबांदी होने की संभावना

इन हवाओं का मिलन क्षेत्र छत्तीसगढ़ बनेगा। इसकी वजह से रविवार को मध्य छत्तीसगढ़ सहित बस्तर संभाग के उत्तरी भाग में एक-दो स्थानों पर हल्की वर्षा होने अथवा बूंदाबांदी होने की संभावना है। प्रदेश में अधिकतम तापमान में गिरावट होने की संभावना है। 

एक-दो स्थानों पर बरसात

जबकि बादलों की वजह से न्यूनतम तापमान में वृद्धि होने की संभावना बनी हुई है। छत्तीसगढ़ के मध्य-उत्तर क्षेत्रों में शनिवार को भी दिन भर बादल छाए रहे। संभावना जताई जा रही थी कि सरगुजा संभाग के एक-दो स्थानों पर बरसात होगी। 

हालांकि अभी तक किसी हिस्से से बरसात की कोई रिपोर्ट सामने नहीं आई है। हालांकि देर रात से सुबह तक बरसात होने की संभावना बनी हुई है।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments