Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

*विकासखंड शिक्षा अधिकारी एफ.एम. कोया ने विभिन्न स्कूलों का आनलाईन किया निरीक्षण*

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरूद । हेलो मैं कुरूद बीईओ बोल रहा हूँ,  कलेक्टर के आदेश होते ही कुरूद बीईओ ने पहले ही दिन स्कूल संचालन के लिए मोर्चा ...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरूद । हेलो मैं कुरूद बीईओ बोल रहा हूँ, कलेक्टर के आदेश होते ही कुरूद बीईओ ने पहले ही दिन स्कूल संचालन के लिए मोर्चा संभाला।

विकासखंड शिक्षा अधिकारी कुरूद श्री फतेह मोहम्मद कोया ने स्कूल संचालन का आदेश कलेक्टर से मिलते ही आदेश को अमलीजामा पहनाने मैदान मे उतर गये। बीईओ साहब ने जैसे ही घड़ी मे 7:30 बजा विभिन्न स्कूलों के प्रधानपाठको के नंबर मे फोन किया और बोला हेलो मैं बीईओ कुरूद बोल रहा हूँ। नमस्कार आप अपना नेट चालू करे और बीईओ साहब ने विडियो कालिंग आनलाईन के माध्यम से शिक्षकों से बात किये एवं शाला मे उपस्थित बच्चों से भी बात किये।बच्चों से पढ़ाई एवं स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लिया।बच्चों से बात करते हुए बोला कि सभी बच्चे मास्क लगाकर रोज स्कूल आये।अच्छे से पढ़ाई मे ध्यान दे।

बीईओ साहब ने शिक्षकों से भी चर्चा किया और शिक्षकों की समस्या के बारे मे जानकारी लिया। बीईओ साहब ने पूरा आश्वासन दिया कि अगर आपकी किसी भी प्रकार का कार्यालयीन समस्या रहेगी तो तत्काल निराकरण कर दिया जायेगा।आप बस बच्चों के साथ पढ़ाई में तन और मन लगाईये।

शिक्षको ने अपने बीईओ से वार्तालाप करके प्रसन्नता जाहिर किया।

बता दे कि जिला धमतरी मे ये पहली मर्तबा है,कि किसी विकासखंड शिक्षा अधिकारी ने अपने विकासखंड मे शालाओ का आनलाईन अवलोकन एवं निरीक्षण किया।स्वाभाविक है इस प्रकार के निरीक्षण से अनुशासन मे कसावट आयेगा।सभी अधिकारी कर्मचारी संगठन कुरूद बीईओ की भूरी-भूरी प्रशंसा कर रहे है। बीईओ ने कुरुद विकासखंड के माध्यमिक शाला मरौद,प्राथमिक एवं माध्यमिक शाला अटंग,माध्यमिक कन्या शाला जीजामगांव,प्राथमिक शाला सोनपूर,भालूकोना,नवीन अटंग,उमरदा,नवीन कोड़ेबोड़,अछोटी,कोड़ेबोड़,माध्यमिक शाला अछोटी,सिवनीकला आदि शालाओ का आनलाईन निरीक्षण किया गया।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments