Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

मोबाइल की जांच से खुला हत्या का राज, आरोपियों से पूछताछ जारी

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज बिलासपुर । तीन दिन पहले घर से गायब युवक की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि अवैध संबंध के शक में गांव के ही एक य...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

बिलासपुर । तीन दिन पहले घर से गायब युवक की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि अवैध संबंध के शक में गांव के ही एक युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर रॉड से उसके सिर में हमला कर दिया। हत्या के बाद हमलावरों ने शव को कार से कोरबा लेकर गए और पाली के जंगल में उसके शरीर में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। 

मोबाइल के कॉल डिटेल्स के आधार पर पुलिस ने संदेहियों को पकड़कर पूछताछ की, तब हत्या का राज खुला। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है। ग्राम परसाही में रहने वाला महिंगल पटेल (36 साल) बीते 22 मार्च की शाम अपने घर में लगरा गांव जाने की बात कहकर निकला था। वह रात भर घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। 

दूसरे दिन भी उसका कुछ पता नहीं चला। लेकिन, इस दौरान उसकी बाइक परिजन को सीपत थाना क्षेत्र के लगरा स्थित खारंग नदी के किनारे एनीकट के पास मिली। अनहोनी की आशंका से परिजन ने इस घटना की सूचना सरकंडा थाने में दी। लेकिन, पुलिस हाथ पर हाथ धरी बैठी रही। पुलिस अफसरों ने बताया कि गायब युवक की तलाश की जा रही थी। जांच के दौरान साइबर सेल की मदद ली गई और युवक के मोबाइल का कॉल डिटेल्स खंगाला गया। 

तब कुछ संदेहियों से उसकी बातचीत होने की जानकारी मिली। इसी आधार पर पुलिस ने संदेहियों को पकड़कर पूछताछ शुरू की। तब तीन आरोपियों का नाम सामने आया। सख्ती से पूछताछ में युवकों ने बताया कि उन्होंने महिंगल की हत्या कर दी है और लाश को कोरबा जिले के पाली में फेंक दिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

      संपादक 

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ.ग)

मो.9425230709

No comments