Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

वकीलों की महारैली: राजधानी में एकत्र हुए प्रदेश भर के वकील

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर। प्रदेश के रायगढ़ में नायब तहसीलदार और वकीलों के बीच हुआ विवाद अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है। कार्रवाई के विरो...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर। प्रदेश के रायगढ़ में नायब तहसीलदार और वकीलों के बीच हुआ विवाद अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है। कार्रवाई के विरोध, एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने, प्रदेश के आयोग व मंडल में सिर्फ वकीलों को ही अध्यक्ष और सदस्य बनाने की मांग को लेकर राज्य भर के वकील शुक्रवार को रायपुर में महारैली करेंगे। 

मुख्यमंत्री आवास और राजभवन तक रैली निकाल ज्ञापन देंगे। इससे पहले वकीलों ने राज्य शासन को मांग पत्र सौंपकर 21 मार्च तक मांगें पूरी करने की चेतावनी दी थी।

इस महारैली का आह्वान छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने किया है। इसके लिए विभिन्न जिलों के वकील दोपहर 3 बजे बूढ़ा तालाब में एकत्र होंगे। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अब्दुल वहाब खान ने बताया कि उनके इस धरना और विरोध-प्रदर्शन को प्रदेश के सभी जिलों के अधिवक्ता संघ, तहसील और राजस्व न्यायालय के अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों और सदस्यों ने समर्थन दिया है। उन्होंने सभी वकीलों को रैली में एकत्र होकर एकजूटता दिखाने की अपील भी की है।

      संपादक 

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ.ग)

मो.9425230709

No comments