Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

मंत्री लखमा का दूधभात है, इन्हें केवल ठेका-टेंडर कर पैसा कमाने की चिंता - पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री और भाजपा नेता बृज मोहन अग्रवाल ने कांग्रेस सरकार को जमकर घेरा है। उन्होंने सरकार पर ...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री और भाजपा नेता बृज मोहन अग्रवाल ने कांग्रेस सरकार को जमकर घेरा है। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया है कि कोविड काल में शराब पर जो सेस लगाए गए थे, उससे करीब साढ़े चार सौ करोड़ रुपए इकठ्ठा हुआ है। सरकार ने इन पैसों को दूसरी योजनाओं में लगाया है। ये अपराध है। सरकार को कोविड से बीमार और मरने वालों की चिंता नहीं है। चिंता है तो सिर्फ ठेका-टेंडर कर पैसा कमाने की। पूर्व मंत्री ने कहा कि इस मामले को हमने हाईकोर्ट में लगाया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार का सिर्फ एक ही एजेंडा है, 

जहां से मिले वहां से अवैध तरीके से पैसे कमाना है। इनके काम करने की कोई नीति नहीं है। केवल विरोध करने वालों के ऊपर बर्बरता पूर्वक कार्रवाई की जाती है। जगदलपुर नगर निगम की कांग्रेसी पार्षद कोमल सेना के भ्रष्टाचार के खिलाफ जिन लोगों ने आवाज उठाई थी उन्हें जेल में डाल दिया गया, जबकि महीने भर से अपराधी अस्पताल में है। किसी न किसी तरीके से सरकार अपराध को बढ़ावा दे रही है। जनता सब कुछ देख रही है। और इसका जवाब जनता ही देगी।

आदिवासियों का फूट रहा गुस्सा – बृजमोहन अग्रवाल

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि अब सरकार के खिलाफ आदिवासियों का भी गुस्सा फूट रहा है। सुकमा, बीजापुर, कटेकल्याण समेत अन्य जगहों पर हजारों लोग सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। सरकार को सिर्फ अवैध तरीके से पैसे कमाने हैं। जो सड़कें बनाई गई है उनको रिपेयर तक नहीं करवाया जा रहा है। जब उनसे आबकारी मंत्री कवासी लखमा के बयानों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि आबकारी मंत्री का दूधभात है। मतलब उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लिया जाता है।

       संपादक 

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ.ग)

मो. 9425230709

No comments