Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

गौरव ग्राम खिसोरा में त्रिदिवसीय मानस सम्मेलन का समापन में पहुंचे - लक्ष्मीकांता हेमंत साहू

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरूद । सेनानी गौरव ग्राम खिसोरा में त्रिदिवसीय मानस सम्मेलन का भव्य आयोजन के इस अवसर पर शुभारंभ व समापन के मुख्य अति...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरूद । सेनानी गौरव ग्राम खिसोरा में त्रिदिवसीय मानस सम्मेलन का भव्य आयोजन के इस अवसर पर शुभारंभ व समापन के मुख्य अतिथि गण लक्ष्मीकांता हेमंत साहू छाया विधायक कुरूद व सर्वेश बाफना जनपद सदस्य खिसोरा के आतिथ्य में व विशिष्ट अतिथिगण जनपद उपाध्यक्ष राजेश साहू, सरपंच गिरेश साहू, उपसरपंच किसुन निषाद, भूषण साहू, गौरीशंकर साहू, लोकेश साहू,मोहन रात्रे, तेजराम पटेल, राहुल साहू, 

राम रहीम मानस परिवार के टीका कार राजेश साहू, सूरज साहू, प्रसिद्ध गायक इकबाल खान की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ ।

इस अवसर पर हेमंत साहू पूर्व सरपंच खिसोरा ने ग्राम वासियों को मानस सम्मेलन की बधाई देते कहा की रामचरित्र मानस महाकाव्य , महान ग्रंथ, महान विचार है ,रामायण की हर पात्र से हम सभी परिचित जिसे अपने अपने आचरण ने श्रेष्ठता देना  उसे आत्मसात करना ये आज की समय की मांग है। 

इसी के साथ सभी श्रोतागण से एक निवेदन करता हु की डिजीटल टेक्नोलॉजी समय की मांग है पर उसका दुरूपयोग महाविनाश है । आज हम सभी ग्रामीण जन हो या शहरवासी मोबाइल का उपयोग बच्चे के जन से ही उनके सामने कर व एक दो साल के बच्चों को सुलाने के लिए लोरी गाने के बजाए ऊनको मोबाइल में फिल्म दिखाकर उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे है । आगे चलकर बच्चे उनके आदि होकर उनके आंख कान मस्तिष्क की गंभीर बीमारी का शिकार हो रहे है। इस रामायण सम्मेलन में मैं आप सभी से प्रतिज्ञा चाहूंगा की बच्चो को मोबाइल से दूर रखे।

आगे सर्वेश बाफना ने मानस सम्मेलन की ग्राम वासियों को बधाई देते उनके सुख समृद्धि की कामना की , राजेश साहू ने राम की चरित्र की उत्कृष्टता को जीवन चरित्र में उतारने का संकल्प लेने l लोगो से अनुरोध किया । सभा को गिरेश साहू , गौरीशंकर साहू, तेजराम पटेल ने भी संबोधित किया इस अवसर पर आयोजक मंडली के सदस्य गण व क्षेत्रवासी ग्रामवासी बड़ी संख्या में उपस्थित हो इस अवसर को राममय बनाने अपना महत्त्वपूर्ण योगदान दिया। 

      संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ.ग)

माे. 9425230709

No comments