Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़ के माटीपुत्र और राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक के स्वागत में भव्य रैली, कार्यकर्ताओं सहित उमड़े जनसैलाब

  AAP का रोड शो के साथ सांसद डॉ. संदीप पाठक की                               विशाल स्वागत रैली, छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर। आज आम आदमी पार...

 

AAP का रोड शो के साथ सांसद डॉ. संदीप पाठक की                               विशाल स्वागत रैली,

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर। आज आम आदमी पार्टी के छत्तीसगढ़ माटीपुत्र और राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक के लिए स्वागत रैली बिलासपुर में आयोजित हुई। साथ ही विशाल रोड शो में आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ से सभी 32 जिलों के कार्यकर्ताओं सहित सभी विधानसभा पदाधिकारी भी शामिल रहे। सांसद डॉ. संदीप पाठक का बिलासपुर गृह जिला होने के कारण बिलासपुर जिले के कार्यकर्ताओं में विशेष उत्साह के साथ भारी संख्या में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। स्वागत रैली में प्रदेश चुनाव प्रभारी गोपाल राय, प्रदेश प्रभारी संजीव झा और प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी विशेष रूप से कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया।

रैली का स्वागत करने बिलासपुर के हर कोने में आम लोगों व्यापारियों और शहर के प्रबुद्धजनों द्वारा भव्य स्वागत किया गया । स्वागत रैली और रोड शो के लिए शहर के हर चौक चौराहे आम जनता की भारी भीड़ रही, स्वागत हेतु शहर के हर कोने में स्वागत पोस्टर और आम आदमी पार्टी के झंडे लगे दिखे। अपने भव्य स्वागत पर सांसद डॉ. संदीप पाठक ने बिलासपुर और प्रदेश की जनता का आभार व्यक्त किया।

वहीं आम आदमी के सांसद डॉ. संदीप पाठक का कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए छत्तीसगढ़ी भाषा में कहा कि सरकार भ्रष्टाचार में डूबी है। अभी छत्तीसगढ़ में सिर्फ माफिया राज व ट्रांसफर उद्योग चल रहा है । प्रदेश में हम आम लोगों और किसानों के लिए करेंगे काम। उन्होंने कहा कि दिल्ली की तरह छत्तीसगढ़ को भी डेवलप करेंगे। इस बार AAP पूरे 90 सीट पर दमखम से चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा के कई नेता पार्टी के संपर्क में हैँ और समय आने पर सभी पार्टी में प्रवेश करेंगें ।

स्वागत रैली में शामिल भारी हुजूम देखकर अब छत्तीसगढ़ में परिवर्तन का संकेत साफ साफ दिख रहा है आम आदमी पार्टी की यह भव्य रैली बिलासपुर के लाल बहादुर शास्त्री स्कूल मैदान होते हुए सिटी कोतवाली चौक,तेलीपारा रोड, पुराना बस स्टैंड चौक होते हुए सीएमडी कॉलेज चौक में समापन हुआ।

         संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ.ग)

माे. 9425230709

No comments