Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

द्रोणा इंस्टीट्यूट के पीएससी सुपर 30 का परिणाम घोषित कर प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया विधायक रंजना साहू ने

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप धमतरी-:  धमतरी विधायक श्रीमती रंजना डिपेंन्द्र साहू ने आज धमतरी के द्रोणा इंस्टीट्यूट के सुपर 30 बैच के प...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप धमतरी-: धमतरी विधायक श्रीमती रंजना डिपेंन्द्र साहू ने आज धमतरी के द्रोणा इंस्टीट्यूट के सुपर 30 बैच के परिणाम की घोषणा की। पूरे छत्तीसगढ़ से प्रतिभाशाली बच्चों को निःशुल्क पीएससी मुख्य परीक्षा की तैयारी कराने के लिए 15 मई को प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया गया था, जिसके परिणाम की घोषणा विधायक के शुभ करकमलों से हुआ। रिजल्ट घोषणा के बाद टॉप 10 प्रतिभागियों को स्मृति चिन्ह देकर उनका मनोबल बढ़ाया। संस्था के संरक्षक श्री ज्ञानेश सिन्हा द्वारा कार्यक्रम की मुख्य अतिथि विधायक रंजना साहू का पुष्प गुच्छ से स्वागत किया गया। प्रतिभागियों को मोटिवेशनल स्पीच में विधायक ने कहा कि आज शासकीय सेवा बेरोजगार युवाओं की जरूरत बन गयी है, आप युवा पीढ़ी जो लक्ष्य बनाते हैं उसकी प्राप्ति में जुट जाएं। आप ही देश के भविष्य को बदल सकते हैं, आप में समुद्र की लहरों के समान ताकत है। 

अपने राजनीतिक संघर्षों की चर्चा करते हुए कहा कि कठिनाई हर क्षेत्र में है परंतु हल भी उसी कठिनाई में समाहित होता है। उन्होंने ने आगे कहा कि धमतरी का सौभाग्य है कि जो मुख्य परीक्षा की तैयारी के लिये आपको दिल्ली या बिलासपुर जाकर लाखों का खर्च नही करना पड़ रहा है, यह विशेष पहल केवल आप लोगों के लिए द्रोणा इंस्टीट्यूट ने किया है। टॉप 10 में 7 लड़कियों ने अपना परचम लहराया है। इनमें किरण सिन्हा, देविका मंडावी ,भारती साहू , मयंक सिन्हा , नेहा साहू, योगेश यादव, योगेन्द्र साहू, तनुजा पाले, गीतांजलि सिन्हा ,चंद्रिका मंडावी सहित सभी छात्र छात्राओं को विधायक ने कहा कि आपकी सफलता में कभी भी संसाधन की कमी आड़े नही आएगी ,उसके लिए मैं खड़ी हूँ, बस आप एकाग्र मन से अपने लक्ष्य के प्रति समर्पित रहें, सफलता केवल सोचने से नही बल्कि कड़ी मेहनत से प्राप्त होती है। हरिवंशराय बच्चन जी की पंक्तियों को प्रस्तुत करते हुए विधायक श्रीमती साहू ने कहा "यूं ही नौका पार नही होती कोशिश करने वालों की कभी हार नही होती" इसलिए आज से ही आप प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में जुट जाइए।

No comments