Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कुरुद में श्रेया एजुकेशन एकेडमी द्वारा आयोजित समर कैंप का हुआ समापन, अंतिम दिन बच्चों की रचनात्मक गतिविधियों की प्रदर्शनी को पालकों ने सराहा

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज                                  मुकेश कश्यप कुरुद:- विगत 15 दिनों से कुरुद में श्रेया एजुकेशन एकेडमी द्वारा हुए किड...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज                                 

मुकेश कश्यप कुरुद:- विगत 15 दिनों से कुरुद में श्रेया एजुकेशन एकेडमी द्वारा हुए किड्स समर कैंप के अंतिम दिन आयोजको द्वारा प्रतिभावान बच्चों के पालकों को आमंत्रित किया गया। इस अवसर पर पूरे दिनों अपनी मनमोहक कलाकृतियों से सबका दिल जीतने वाले बच्चों की प्रदर्शनी लगाई गई,साथ ही बच्चों का डांस परफार्मेंस व अन्य गतिविधियों भी सम्पन्न हुई, जिसे पालकों ने खूब सराहा व कहा कि इस प्रकार के आयोजन से गर्मी की छुट्टियों में बच्चे रचनात्मक कार्य सीखते है व उनका हुनर सामने आता है।

यह कैम्प बच्चों में छिपी प्रतिभा को सामने लाने का एक माध्यम है।आयोजको को बहुत-बहुत बधाई जिन्होंने व्यस्ततम समय मे भी इस प्रकार का आयोजन कर बच्चों को कुछ नया सीखने पर जोर दिया। बच्चों ने बताया कि उन्हें श्रेया मैंम जी के साथ बिताया वक़्त काफी अच्छा लगा,उनसे हमे बहुत कुछ सीखने को मिला, आगे भी हम उनके कार्यक्रमो में जुड़कर कुछ नया सीखने पर जोर देंगे। 

आयोजको ने बताया कि अब हमारा अगला कैम्प 25 मई से 10 जून तक बेसिक कोर्स के रूप में शुरू होगा,जिसमे स्पोकन इंग्लिश, पर्सनालिटी डेवलपमेंट सहित अन्य विविध विषयों पर बेसिक जानकारी दी जाएगी।इसमे शामिल होने के लिए दिए गए मोबाइल नम्बरों से संपर्क कर जानकारी पाई जा सकती है।समापन अवसर पर कैम्प के आयोजक गण,पालक गण सहित छोटे-छोटे बच्चे उपस्थित थे।

No comments