Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कोरोना योद्धा के अलंकरण से नवाजे गए मुकेश कश्यप

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरुद:- छत्तीसगढ़ कहार भोई समाज के गौरव एवं नगर के प्रतिभा के धनी पत्रकार मुकेश कश्यप को जनपद पंचायत कुरुद में जनपद अ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरुद:- छत्तीसगढ़ कहार भोई समाज के गौरव एवं नगर के प्रतिभा के धनी पत्रकार मुकेश कश्यप को जनपद पंचायत कुरुद में जनपद अध्यक्ष श्रीमति शारदा साहू के करकमलों से कोरोना योद्धा का सम्मान प्रदान किया। गौरतलब है कि जनपद पंचायत कुरुद में यह सम्मान समारोह क़ई महीने पूर्व आयोजित किया गया था,परन्तु मुकेश कश्यप किसी कारणवश इसमे शामिल नही हो पाए ,इस कारण श्रीमती शारदा ने उन्हें पुनः विशेष रूप से आमंत्रित कर गुरुवार को कोरोना योद्धा का स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया।श्रीमति साहू ने मुकेश की प्रतिभा व सेवाभाव की तारीफ करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

विदित है कि मुकेश काफी समय से निजी विद्यालय में शिक्षक होने के साथ-साथ वेबसाइट न्यूज़ के माध्यम से जनहित की खबरों को लोगो तक पहुंचा कर जनसेवा में सहभागी बन रहे है।उनके कलात्मक लेखन शैली व सेवाभाव के हर वर्ग कायल है। उनकी इस उपलब्धि पर छत्तीसगढ़ कहार भोई समाज के समाजजनो, नगर व जिले के जनप्रतिनिधियों,छात्र वर्गो,परिवार जनो सहित शुभचिंतको ने हर्ष जताया है।

No comments