Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

तेलीनसत्ती में मुख्यमंत्री कार्यक्रम में शामिल हुए - श्रीमती लक्ष्मीकांता हेमंत साहू

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धमतरी । जिला साहू समाज भवन भूमि पूजन समारोह आदर्श ग्राम तेलीनसत्ति में यशस्वी मुख्यमंत्री मान श्री भूपेश बघेल के सानिध...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी । जिला साहू समाज भवन भूमि पूजन समारोह आदर्श ग्राम तेलीनसत्ति में यशस्वी मुख्यमंत्री मान श्री भूपेश बघेल के सानिध्य में संस्कृति व श्रद्धा भावना के प्रतीक मां तेलीनसत्ती मंदिर के प्रांगण में पूजन का कार्य संपन्न हुआ । इस अवसर पर श्रीमती लक्ष्मीकांता हेमंत साहू उपस्थित रहे, उन्होंने मुख्यमंत्री जी द्वारा सभी जिला में, साहू समाज भवन हेतु 20 लाख रुपए से लेकर 50 लाख रुपए तक की राशि स्वीकृति पर प्रसन्नता जाहिर की। यह जिला व प्रदेश साहू समाज के लिए गौरवमयी एतिहासिक क्षण है। मुख्यमंत्री जी ने अपने सम्बो धन में साहू समाज के प्रत्येक क्षेत्र में प्रगति उन्नति की प्रशंसा की ,साथ ही सामाजिक बा हुल्यता के आधार पर राजनीति में भी अग्रणी बताया। प्रदेश के प्रत्येक जिला में साहू समाज भवन हेतु राशि की स्वीकृति को । मुख्यमंत्री जी का अभिनव पहल है।
श्रीमती लक्ष्मीकांता साहू ने साहू समाज के प्रति उनकी दूरगामी सोच का सफलतम प्रयास बताया। किसी भी संगठन, समाज, धर्म हो या राजनीति के संचालन के लिए उनका कार्यालय ,मुख्यालय का होना अनिवार्य है, जिससे हम अपने संगठन को मजबूत कर सही दिशा प्रदान कर सकते है। व मुख्यमंत्री के इस सपने को साकार करने के लिए ,यह हमारे प्रदेश साहू समाज के एक एक सामाजिक बंधुगन के लिए सुनहरा अवसर है।

मुख्यमंत्री के आगमन से निश्चित ही हमारे साहू समाज में ऊर्जा का संचार हुआ है। जो आगे चलकर साहू समाज की एकता व ताना बाना को और मजबूती प्रदान करेगा। व सामाजिक बहुल्यता के आधार पर राजनीति में भी हम मजबूती से उभरेंगे। जिसके लिए हम सब को अभी से उन कठिन चुनौतियों के लिए तैयार रहना पड़ेगा। हमारे सामाजिक व राजनैतिक एकता को तोड़ने के लिए कई शकुनी, मंथरा व कैकेई। फूट डालो व राज करो की नीति गुमराह करो व तोड़ो की नीति दुष्प्रचार करो व फोड़ों की रणनीति के लिए तैयार बैठे है। हमारे कई पड़ोसी साथी कान भरने के लिए ताक में बैठे है । इसी अव्यावहारिक दुर्गुणों से डटकर मुकाबला करेंगे। तो हमारे साहू समाज को राजनीति के भी क्षेत्र में वर्चस्व कायम करने से कोई नहीं रोक सकता। इस सफल आयोजन के लिए ग्रामीण इकाई, परिक्षेत्र, जिला साहू समाज के सभी सामाजिक बंधु, पदाधिकारी गण बधाई के पात्र हैं।

No comments