Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

गाँवों में बदलाव की लहर, इस बार चलेगी सिर्फ झाड़ू - तेजेंद्र तोडेकर

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरुद । आम आदमी पार्टी ने कुरुद विधानसभा में ग्राम संपर्क अभियान की शुरुवात आज सेमरा बी, कुम्हारी, भेंड़सर व अंवरी गाँव...




छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरुद । आम आदमी पार्टी ने कुरुद विधानसभा में ग्राम संपर्क अभियान की शुरुवात आज सेमरा बी, कुम्हारी, भेंड़सर व अंवरी गाँव में की, दिल्ली व पंजाब के बाद पार्टी की निगाह छत्तीसगढ़ पर है पिछले कई दिनों से पुरे प्रदेश में पार्टी की सक्रियता बढ़ी है पार्टी के पूर्व विधायक प्रत्याशी तेजेन्द्र तोड़ेकर ने बताया कि पार्टी ने छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने के लिए काम करना शुरू कर दिया है हम कुरुद विधानसभा के सभी गांवों में 1 माह के अंदर पहुँच कर ग्राम संपर्क अभियान को सफल बनायेंगे आज के ग्राम संपर्क अभियान में हमें लोगों का खूब समर्थन मिल रहा है गांव में लोग आम आदमी पार्टी का इंतजार कर रहे हैं लोग बड़े बदलाव के लिए तैयार हैं बस हमें लोगों तक पहुंचना है अभी भी लोग भाजपा कांग्रेस की राजनीति से त्रस्त हैं आने वाले समय में यह आम आदमी पार्टी का साथ देंगे लोग लगातार आम आदमी पार्टी से जुड़े रहे हैं ।

ग्राम संपर्क अभियान से लोग काफी उत्साहित हैं लोग कांग्रेस के चुनाव में अपने आप को ठगा महसूस कर रहे हैं, खासकर गांवों में बुजुर्गों में काफी रोष है कि उन्हें सरकार सिर्फ 350 रुपये पेंशन दे रही है जबकि सरकार ने 1500 रुपए पेंशन देने का वादा किया था ऐसे ही लोग रवि व खरीफ की फसल के धान को सरकार द्वारा नही खरीदने को लेकर परेशान है लोगो का कहना है हम 30 से 35 क्विंटल धान उगाते है पर सरकार 15 क्विंटल ही खरीदती है जबकि सरकार ने दाना दाना खरीदने का वादा किया था, उन्हें सिर्फ आम आदमी पार्टी से उम्मीद है, महिला, बुजुर्ग, किसान, युवा सब विकल्प तलाश में है बस हमें गांवों तक पहुंचना है ।

इस बार लोग आम आदमी पार्टी को वोट देंगे, दिल्ली के बाद पंजाब में आपकी जीत का पूरे देश मे माहौल है , विधानसभा में भी लोग अपने घरों में खुद आम आदमी पार्टी के पोस्टर लगवा रहे हैं साथ ही जब आम आदमी पार्टी के लोग जाते हैं तो उन्हें खूब प्यार मिल रहा है । हमे उम्मीद है हम अच्छा करेंगे लोगो के विश्वास पर खरा उतरेंगे । 

आज संपर्क कार्यक्रम में दिल्ली से केंद्रीय पर्यवेक्षक श्री राम जी, हनुमान प्रसाद लखेरा, यूथ विंग प्रदेश अध्यक्ष तेजेंद्र तोड़कर, जिला प्रभारी व प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना बिसेन, विधानसभा अध्यक्ष ललित नगारची, विधानसभा पर्यवेक्षक छबि भारती, सुमन यादव, थानेश निर्मलकर, भूषण लाल साहू, पुरुषोत्तम चंद्राकर संतोष मौर्यवंशी, मनोज नगारची, सतीश सोनवानी हरिशंकर जोड़िया, डोमन सिन्हा उपस्थित रहे ।

No comments