Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नगर पंचायत कुरुद में राजीव गांधी आश्रय योजना 2019 के तहत हितग्राहियों को अधिकार पत्र का वितरण

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप कुरुद:- सोमवार को नगर पंचायत कुरुद के सभागार में राजीव गांधी आश्रय योजना 2019 के तहत हितग्राहियों को अधिक...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप कुरुद:- सोमवार को नगर पंचायत कुरुद के सभागार में राजीव गांधी आश्रय योजना 2019 के तहत हितग्राहियों को अधिकार पत्र का वितरण किया गया।कार्यक्रम में मुख्य रूप से नगर पंचायत अध्यक्ष तपन चन्द्राकर सहित अन्य अतिथियों के करकमलों से अधिकार पत्र बांटा गया।

             नगर पंचायत अध्यक्ष तपन चन्द्राकर ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में सरकार जनहित में आज हर वर्ग के लिये काम कर रही है।आज किसान वर्ग खुशहाल है।राजीव गांधी राजीव गांधी आश्रय योजना 2019 के तहत लोगो को आवास मुहैय्या कराने के लिए हमारी सरकार कृत संकल्पित है।आगे भी नगर में विकास के लिए जनहितकारी कार्यो का दौर जारी रहेगा।

          जिला कांग्रेस महामंत्री प्रमोद साहू ने कहा कि आज प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री भूपेश सरकार जनता से डोर टू डोर खुद ही मुलाकात कर उनके हित मे योगदान दे रही है।विगत तीन सालों में हमारी सरकार ने अंतिम व्यक्ति तक के लिए प्रयास किया है।राजीव गांधी आश्रय योजना के द्वारा जरूरत मंद लोगो के लिए आवास निर्माण के लिए अधिकार पत्र सहित तमाम योजनाओं को लागे करने व जनहित में कार्य करने में भूपेश सरकार अपना शत-प्रतिशत योगदान दे रही है।

         ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष आशीष शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार जनहित में सेवा करने में ,हर वर्ग के लिए विभिन्न योजनाओं को क्रियान्वित करने में व प्रदेश की लोक संस्कृति व परंपरा को संरक्षित करने में अहम योगदान दे रही है। आगे भी विकास का क्रम जारी रहेगा।

       कार्यक्रम को वरिष्ठ कांग्रेसी गौरीशंकर शुक्ला सहित अन्य वक्ताओं ने भी सम्बोधित किया।

साथ ही राजीव गांधी आश्रय योजना का लाभ ले रहे हितग्राहियों को बधाई भी प्रेषित की गई।आभार प्रदर्शन सभापति डुमेश साहू ने किया।

          इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेसी गौरीशंकर शुक्ला,रामदत्त शुक्ला,रमाशंकर वाजपेयी, पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रमेशर साहू, नगर पंचायत अध्यक्ष तपन चन्द्राकर,उपाध्यक्ष मंजू साहू, जिला महिला कांग्रेस उपाध्यक्ष सन्ध्या कश्यप,जिला कांग्रेस महामंत्री प्रमोद साहू,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष आशीष शर्मा,चंद्रकांत चन्द्राकर,जिला कांग्रेस सचिव विशाखा बाई साहू, सभापति डुमेश साहू,एल्डरमैन मनोज अग्रवाल युकां विधानसभा अध्यक्ष व पार्षद देवव्रत साहू,पार्षद राघवेंद्र सोनी,पार्षद उत्तम साहू सहित विभिन्न वार्डो के हितग्राही व नगर पंचायत के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

No comments