Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

भाजपा के मजबूत संगठन के पीछे बुथ स्तर कार्यकर्ताओं की कार्य पद्धति की भूमिका अहम : रंजना साहू

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप धमतरी । जो हमने सोचा है, और उसे पुरी तत्प रता के साथ हासिल करने के लिए आगे बढ़ते हैं, तो कहीं ना कहीं का...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप धमतरी । जो हमने सोचा है, और उसे पुरी तत्प रता के साथ हासिल करने के लिए आगे बढ़ते हैं, तो कहीं ना कहीं कामयाबी जरूर मिलती है, इसका वर्तमान उदाहरण धमतरी विधानसभा क्षेत्र का ग्राम तेंदूकोना का गांव है जहां 15 से 20 वर्ष पूर्व भारतीय जनता पार्टी का एक कार्यकर्ता भी नहीं था, और जहां चुनाव के समय पर भाजपा को 1 वोट मिलना मुश्किल था, किंतु लगातार केंद्र की भाजपा सरकार की योजनाओं से लाभान्वित होते हुए धीरे धीरे वहां की जनता भाजपा से जुड़ने लगे। इस गांव में क्षेत्र की लोकप्रिय विधायक रंजना डीपेंद्र साहू बूथ स्तर में जाकर वहां के कार्यकर्ताओं से मिलकर उनका हौसला बढ़ाते हुए कहां की एक-एक कार्यकर्ता अपने हौसलों की उड़ान भरते हुए जनता को केंद्र सरकार एवं पूर्व मुख्यमंत्री रमन सरकार के कार्यों को बताकर अपने भाजपा संगठन में एक-एक मतों को जोड़कर मजबूत बना रहे हैं ।

क्योंकि भाजपा के मजबूत संगठन के पीछे बूथ स्तर की कार्य कर्ताओं की कार्यकुशलता एवं उनकी दृढ़ इच्छाशक्ति है, क्योंकि कार्यकर्ता ही भाजपा को मजबूत बनाने में अहम भूमिका निभाती है।विधायक ने देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी एवं गृह मंत्री अमित शाह जी के उद्बोधन को बताते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की ताकत मजबूत संगठन और बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं से है, क्योंकि एक भाजपा कार्यकर्ता ही देश और समाज से जुड़े मुद्दों पर पार्टी का झंडा लिए संघर्ष करने का माद्दा रखता है। इस बूथ स्तरीय बैठक में विधायक ने सभी कार्यकर्ताओं, मातृ शक्तियों का वंदन करते हुए आगामी चुनाव में एक साथ मिलकर कार्य करने एवं भाजपा संगठन को मजबूत बनाने का आवाहन किए। बैठक में मुख्य रूप से अनीश देवांगन, कैलाश देवांगन, धनुष देवांगन, नीलू रजक, बुथ पालक एवं संयोजक सोहन लाल यादव, बुथ अध्यक्ष गणेश राम बंजारे, बीएलओ ईश्वर पडोटी, हेमंत पडोटी, विमल साहू, हीरुराम मरकाम, दाऊलाल डहरे, केशव यादव, यादराम यादव, केसनाथ यादव, माखन लाल यादव, अमित डहरे, बिसनाथ सविता बाई यादव, ममता बाई, रुकमणी यादव, हीराबाई, गोमती बाई, भुनेश्वरी, रुकमणी ध्रुव, मीराबाई, चमारिन बाई, गायत्री बाई, अनिता बाई सहित विभिन्न कार्यकर्ता उपस्थित थे।

No comments