Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

ग्रेसियस कॉलेज अभनपुर द्वारा ग्राम पंचायत जामगांव में जागरूकता अभियान का आयोजन

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप@कुरुद:- विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर ग्रेसियस कॉलेज ऑफ अभनपुर के द्वारा ग्राम पंचायत जामगांव में जागरूक...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप@कुरुद:- विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर ग्रेसियस कॉलेज ऑफ अभनपुर के द्वारा ग्राम पंचायत जामगांव में जागरूकता अभियान का आयोजन किया गया।जिसका विषय पर्यावरण को साफ एवं स्वच्छ रखना था।जिसमें महाविद्यालय के स्टाफ एवं विद्यार्थियों के द्वारा ग्रामीणों को पर्यावरण को साफ एवं स्वच्छ रखने के उपाय के बारे में जानकारी दी गई। इस जागरूकता अभियान में एमएससी नर्सिंग प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों के द्वारा ग्रामवासियों को जागरूक किया गया ।

इस जागरूकता अभियान में ग्राम जामगांव के सरपंच प्रतिनिधि शेष नारायण सिन्हा एवं उपसरपंच समारू साहू उपस्थित रहे। महाविद्यालय की शिक्षिका श्रीमति गंगा साहू एवं नमिता सिंग के द्वारा गांव के सरपंच प्रतिनिधि एवं उपसरपंच का स्वागत किया गया। शिक्षक पीयूष मेश्राम के द्वारा ग्रेसियस कॉलेज में संचालित होने वाले सभी पाठ्यक्रमों के बारे में गांव के निवासियों को बताया गया, साथ ही पर्यावरण को साफ रखने का लाभ के बारे में उपस्थित समस्त ग्रामवासियों को जानकारी दी गई। बीएससी नर्सिंग प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों के द्वारा नुक्कड़ नाटक के माध्यम से पर्यावरण संबंधी सम्पूर्ण जानकारी देते हुए उपस्थित ग्रामवासियों को जागरूक किया गया।

इस अवसर पर महाविद्यालय के कम्युनिटी विभाग शिक्षक एवं शिक्षिका श्रीमति गंगा साहू, नमिता सिंग, पीयूष मेश्राम, एमएससी नर्सिंग प्रथम वर्ष एवं बीएससी नर्सिंग प्रथम वर्ष के विद्यार्थीगण सहित ग्रामवासी उपस्थित रहे।

No comments