Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

मजाक बना कुरूद बिजली ऑफिस का फोन नंबर, कोई सुध लेने वाला नहीं

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरूद । कुरूद  उपकेंद्र में हो रही अनियमित बिजली कटौती से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा, भीषण गर्मी में दि...


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरूद । कुरूद उपकेंद्र में हो रही अनियमित बिजली कटौती से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा, भीषण गर्मी में दिन की कटौती के अलावा रात को की जा रही अघोषित कटौती से उपभोक्ता परेशान हैं, कटौती को लेकर बिजली विभाग के अधिकारियों से शिकायत करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है,आज रात को तीन बार बिजली बंद हुआ मैं फोन किया तो कभी बिजी बताता तो कोई घंटी सुनने वाला नहीं मजाक बना फोन नंबर  ।

जून महिनें में पड़ रही भीषण गर्मी से बिजली कटौती से  लोगों की दिन और रात की नींद उड़ा दी है,

इस वर्ष गर्मी बढ़ते ही बिजली के जर्जर पुराने तारों के टूटने, ट्रांसफार्मरों के जलने के बाद तय समय सीमा में न बदले जाने की समस्या आरंभ हो गई जो अब गंभीर रूप ले चुकी है. कोई दिन या रात ऐसा नहीं बीत रहा जिस दिन ग्रामीण क्षेत्र में अघोषित बिजली कटौती नहीं की जा रही हो भले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूरे प्रदेश में सुचारु रूप से विद्युत आपूर्ति के लिए विभाग को निर्देशित किया है. साथ ही जब कुरूद बिजली ऑफिस की बात करे तो रात में नही फोन उठाते है या बिजी बताता है  इसके बावजूद इसके विद्युत विभाग ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में बार बार अघोषित बिजली कटौती की जा रही है, जो मुख्यमंत्री के आदेशों की अवहेलना है, अघोषित विद्युत कटौती से पूरे आमजन में आक्रोश व्याप्त है ।

       संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ.ग)

माे. 9425230709

No comments