Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

शिक्षक हड़ताल पर, बच्चो को पढ़ाने स्कूल पहुंचे थानेदार, जाने पूरा मामला

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज अंबागढ़-चौकी।  छत्तीसगढ़ के धुर नक्सल प्राभावित क्षेत्र पाटन में बच्चों को पढ़ाने के लिए खुद थानेदार पहुंच गए। थानेदार ...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

अंबागढ़-चौकी।  छत्तीसगढ़ के धुर नक्सल प्राभावित क्षेत्र पाटन में बच्चों को पढ़ाने के लिए खुद थानेदार पहुंच गए। थानेदार का स्कूल में नौनिहालों को पढ़ाते हुए एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें देखा जा सकता है कि थानेदार साहब बच्चों को क्या बखूबी पढ़ाते नजर आ रहे हैं। उल्लेखनीय है कि प्रदेशभर में शिक्षकों समेत बड़ी संख्या में अधिकारी-कर्मचारी हड़ताल पर हैं। इसके चलते स्कूालों ही नहीं बल्कि अनेक सरकारी दफ्तरों पर भी ताला लटक गया है। 

इसी कड़ी में मोहला, मानपुर विकास खंड में स्कूलों में तालाबंदी हो गई है। वहीं माध्यमिक शाला, हाई स्कूल, हाई सेकेंडरी कक्षाओं को संचालित करने स्कूल के सीनियर छात्र, छात्राओं ने अध्यापन के साथ-साथ स्कूल संचालन की कमान संभाले हुए हैं। 

इसी बीच मोहला थाना प्रभारी आशीर्वाद रहटगांवरकर राजनांदगांव जिले के अंतिम छोर व महाराष्ट्र गढ़चिरौली जिले के सीमा से सटे धुर नक्सल क्षेत्र पाटन खास पहुंचे। उन्होंने यहां मिडिल स्कूल के छात्र-छात्राओं को पढ़ाया भी। मोहला थाना प्रभारी रहटगांवरकर ने पाटन खास माध्यमिक शाला पहुंचकर छठवीं से आठवीं तक के छात्र-छात्राओं को क्रमबद्ध तरीके से सामान्य ज्ञान, बीज गणित, रेखागणित का अध्यापन कराया।

       संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ ग)

मो. 9425230709

No comments