Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

स्वस्थ कुरुद -स्वच्छ कुरुद के सन्देश के साथ नगर में जनप्रतिनिधियों ने चलाया स्वच्छता अभियान

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप@:- कुरुद ग्रीन कुरुद क्लीन कुरुद का लक्ष्य तय कर जनप्रतिनिधियों ने हरेली में पौधरोपण कर हरियाली की और अब...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप@:- कुरुद ग्रीन कुरुद क्लीन कुरुद का लक्ष्य तय कर जनप्रतिनिधियों ने हरेली में पौधरोपण कर हरियाली की और अब हाथों में झाड़ू ले सडक़ों की सफाई कर स्वच्छता की ओर एक कदम बढ़ाया है।  

        शनिवार सुबह नगर पंचायत अध्यक्ष तपन चंद्राकर, सभापति मनीष साहू, डुमेश साहू, रोशन जांगडे, मंडी उपाध्यक्ष प्रमोद साहू, विधि प्रकोष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष रमेश पांडे, सीएमओ दीपक खाडे आदि ने झाड़ू लेकर कारगिल चौक से नया बस स्टैंड तक करीब एक किलोमीटर तक सामूहिक स्वच्छता अभियान चलाया ।

अध्यक्ष श्री चन्द्राकर ने बताया कि नगर हमारा है तो इसे साफ और स्वच्छ रखने की जिम्मेदारी भी हमें ही उठाना पड़ेगा। सभापति मनीष साहू ने बताया कि अब हर शनिवार को नगर में अलग अलग स्थानो पर स्वच्छता अभियान चलाया जायेगा। मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्री खाड़े ने नगरवासियों से अपने घर के आसपास को स्वच्छ रखने एवं सूखा व गीला कचरा को अलग अलग डस्टबिन में डालने का आव्हान किया।

स्वच्छता अभियान की इसी कड़ी में पार्षद उत्तम साहू, जीवन दीप समिति के टुकेश साहू, संतोष प्रजापति,शाला समिति अध्यक्ष अशोक साहू भी भागीदार रहे। जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों को हाथ में झाड़ू थामें देख उमेश साहू, आकाश, राजू शाहनी ,दीपक सागर, केशव भारती, सफाई मित्र, सफाई दीदी, निकाय कर्मी ने भी उत्साह से सफाई अभियान में भाग लिया।

No comments