Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

अपनी मांगो को लेकर पत्रकारों द्वारा बीएसपी के खिलाफ आयोजित धरना प्रदर्शन बीएसपी द्वारा आश्वासन के बाद हुआ स्थगित

 भिलाई:-प्रदेश पत्रकार यूनियन छ.ग. द्वारा 1 अगस्त 2022 को विभिन्न मांगों के संदर्भ में  विशाल धरना प्रदर्शन प्रस्तावित थी उस संबंध में भिलाई...

 भिलाई:-प्रदेश पत्रकार यूनियन छ.ग. द्वारा 1 अगस्त 2022 को विभिन्न मांगों के संदर्भ में  विशाल धरना प्रदर्शन प्रस्तावित थी उस संबंध में भिलाई इस्पात संयंत्र प्रबंधन ने अपनी सहमति दी है जिसके लिए दिनांक 31 जुलाई को प्रदेश पत्रकार यूनियन एवं स्टील सिटी प्रेस क्लब के प्रतिनिधिमंडल एवं बीएसपी के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ लंबी बैठक के बाद पत्रकारों की मांगों को ध्यान में रखते हुए भिलाई इस्पात संयंत्र के अधिकारियों ने सहमति देते हुए आश्वस्त किया कि पत्रकारों की जायज मांगों को सुना एवं पूरा किया जाएगा जिसके लिए बिलासपुर सेंटर के अधिकारी रूपरेखा तैयार कर रहे हैं।दिनांक 31 जुलाई को हुई बैठक में प्रदेश पत्रकार यूनियन और स्टील सिटी प्रेस क्लब भिलाई के संयुक्त तत्वाधान में निर्णय लिया गया कि 1 अगस्त दिन सोमवार को होने जा रहे धरना प्रदर्शन को स्थगित किया गया है क्योंकि भिलाई स्टील प्लांट के अधिकारियों ने अपनी सहमति दे दी है।

सभी पत्रकारों के लिए यह हर्ष का विषय है कि अब उनकी जो भी समस्या होगी उस पर गंभीरता से विचार कर उस पर अमल किया जाएगा।

प्रदेश पत्रकार यूनियन और स्टील सिटी प्रेस क्लब भिलाई द्वारा आयोजित धरना प्रदर्शन को समर्थन देने वाले सभी संगठनों का आभार साथ ही भिलाई इस्पात संयंत्र का भी आभार जिन्होंने पत्रकारो की जायज मांगों को सही मानते हुए अपनी सहमति दी है।

No comments