Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

पुण्यतिथि पर युवाओं के प्रेरणास्रोत विवेकानंद जी को किया नमन

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरुद:- सोमवार को इंडोर स्टेडियम स्थित युवाओं के प्रेरणास्रोत स्वामी विवेकानंद की पुण्यतिथि पर उनकी प्रतिमा पर नगर के ...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरुद:- सोमवार को इंडोर स्टेडियम स्थित युवाओं के प्रेरणास्रोत स्वामी विवेकानंद की पुण्यतिथि पर उनकी प्रतिमा पर नगर के जनप्रतिनिधियों व गणमान्य जनो ने श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए उनकी पुण्यतिथि पर शत-शत नमन किया ।

         इस अवसर पर घनश्याम साहेब कबीर आश्रम मंदरौद, नारायण साहू गुरुजी सेलदीप,नगर पंचायत सभापति मनीष साहू, प्रदेश विधि प्रकोष्ठ कांग्रेस उपाध्यक्ष रमेश पांडेय,ब्लॉक महामंत्री लव चंद्राकर, समाजसेवी सन्तोष प्रजापति, मुकेश कश्यप, तुकेश साहू, प्रदीप साहू ने विवेकानंद जी के सिद्धांतों, विचारों व युवा शक्ति को समर्पित किये गए भावों को याद करते हुए उन्हें जीवन में आत्मसात करने की बात पर बल दिया गया। सभी ने कहा कि हमे विवेकानंद जी के जींवन से निरंतर कड़ी मेहनत, लगन व कभी हार न मानने की सीख मिलती है। 

जब तक आपको लक्ष्य की प्राप्ति नहीं होती तब तक आप मेहनत करते रहे।

आज की युवा पीढ़ी को विवेकानंद जी के सिद्धांतों पर चलने, बूरे व्यसन से बचने व हमेशा लक्ष्य तक पहुंचने के लिए हिम्मत न हारते हुए निरंतर कड़ी मेहनत करने की बात पर बल दिया।आज के नए जनरेशन को उनके बताए गए मार्ग पर बढ़ने का अनुसरण करना चाहिए। 

No comments