Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

9 अगस्त से शुरू होगी कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’- छाया विधायक लक्ष्मीकांता साहू

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरूद। राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी द्वारा उदयपुर चिंतन शिविर में आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर पूरे देश में भारत जोड़ो...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरूद। राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी द्वारा उदयपुर चिंतन शिविर में आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर पूरे देश में भारत जोड़ो यात्रा का निर्णय लिया गया है । प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा  विधान सभा कुरूद क्षेत्र के लिए पद यात्रा प्रभारी श्रीमती लक्ष्मीकांता हेमंत साहू छाया विधायक कुरूद को जिम्मेदारी दी गई है। तत्संबंध में प्रेस विज्ञप्ति जारी कर श्रीमति साहू ने बताया की देश के आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर प्रत्येक विधानसभा  क्षेत्र में 75 कि.मी. की यात्रा का शुभारंभ दिनांक 9 से 14 तक होना है ।

कुरूद ब्लाक में दिनांक 9 व 10 को,

मगरलोड ब्लाक में दिनांक 12 को,

भखारा ब्लाक में दिनांक 13 व 14 को रखी गई है। 

इस पद यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता व आमजन को उपस्थिति की अपील करती हु, साथ ही इस यात्रा का उद्देश्य केंद्र में भाजपा नीती मोदी सरकार की महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन, केंद्रीय जांच एजेंसी ई.डी. आई.टी. सी.बी.आई. एस.आई.टी. जैसे संस्थाओ का दुरुपयोग के संबंध में जनजागृति कर 2024 के लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार को ध्वस्त कर केंद्र में पुनः कांग्रेस की सरकार बनाने पूर्ण जोर व मेहनत कर इस अभियान को सफल बनाने के साथ ही छत्तीसगढ़ में हमारे कांग्रेस भूपेश बघेल सरकार की जनहितैसी लोक कल्याणकारी नीति को जन जन तक पहुंचाकर, 2023 में पुनः कांग्रेस का परचम लहरा कर सरकार बनाने लोगो से अपील करना, इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य है, जिसे हम सब कांग्रेस के जन प्रतिनिधिगण, कांग्रेस के सभी प्रकोष्ठ के साथीगण को  मिलकर पूरा करना है, आप सभी इस पदयात्रा में अपनी सहभागिता सुनिश्चित कर कार्यक्रम को सफल बनाएं।

      संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ ग)

मो. 9425230709

No comments