Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

प्रेस क्लब की बैठक में आगामी कार्ययोजनाओ पर बनी रूपरेखा, मुकेश कश्यप व प्रदीप गंजीर बने नए सदस्य

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरुद:- रविवार को रेस्ट हाउस कुरुद में प्रेस क्लब कुरुद की बैठक सम्पन्न हुई, इस अवसर पर प्रेस क्लब के अब तक कार्यो की...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरुद:- रविवार को रेस्ट हाउस कुरुद में प्रेस क्लब कुरुद की बैठक सम्पन्न हुई, इस अवसर पर प्रेस क्लब के अब तक कार्यो की समीक्षा की गई साथ ही आगामी कार्ययोजनाओ पर रूपरेखा तय की गई। इस दौरान छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज (समाचार)के प्रधान संपादक प्रदीप गंजीर व इसी वेबसाइट न्यूज़ के जिले के संवाददाता मुकेश कश्यप, सिटी अपडेट के संवाददाता दिलीप जादवानी को उनकी सक्रियता को देखते हुए नए सदस्य के रूप में शामिल किया गया। जिनका सभी वरिष्ठ सदस्यों व कार्यकारिणी सदस्यो ने स्वागत करते हुए उन्हें हार्दिक बधाई प्रेषित की।

           बैठक में उपस्थित सदस्यों ने आगामी कार्ययोजनाओ के लिए अपने-अपने विचार प्रकट किया, सभी ने एकजुट होकर पूरी सक्रियता के साथ सहयोग भाव से कार्य करने की बात पर जोर दिया । इसी तरह समाज में पत्रकारों का योगदान विषयो पर चर्चा की गई। इस अवसर पर प्रेस क्लब के संरक्षक बसंत ध्रुव ,शंकर रात्रे, उपाध्यक्ष भुनेश्वर साहू, सचिव गोकुलेश सिन्हा, अश्विन ठोकने, मोहन साहू, पामेश देवांगन, मुकेश कश्यप, प्रदीप गंजीर आदि उपस्थित थे। 

No comments