Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

भारी वर्षा के बीच एनएसयूआई ने निकाली तिरंगा मोटर साइकिल यात्रा

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप धमतरी :- 15 अगस्त,आजादी के 75 वी वर्षगांठ पूर्ण होने पर प्रदेश एनएसयूआई अध्यक्ष नीरज पांडे के आव्हान पर ध...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप धमतरी :-15 अगस्त,आजादी के 75 वी वर्षगांठ पूर्ण होने पर प्रदेश एनएसयूआई अध्यक्ष नीरज पांडे के आव्हान पर धमतरी में जिला एनएसयूआई के द्वारा तिरंगा मोटर सायकल यात्रा निकाली गई,जो की राजीव भवन से मकई चौक, अर्जुनी चौक,बिलाईमाता,गौरवपथ होते हुए राजीव भवन में समापन किया गया। 

प्रदेश एनएसयूआई महासचिव गौतम वाधवानी ने कहा भारत देश को आजादी दिलाने में बड़े बड़े वीर सपूतों ने अपने जान न्यौछावर की, प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरूजी ने आज ही के दिन प्रथम राष्ट्रध्वज तिरंगा झंडा देश के लाल किले में लहराया था,आज हमारे लिए गौरव का दिन है ।

प्रदेश महासचिव जलील अहमद ने बताया कि कांग्रेस पार्टी का इतिहास आजादी के पहले से है । एनएसयूआई जिलाध्यक्ष राजा देवांगन ने कहा कि आजादी के 75 वी वर्षगांठ के अवसर पर पूरे देश में खुशी का माहौल है कांग्रेस पार्टी ने जो इस देश के लिए किया वह किसी से छुपा नहीं है। भारी वर्षा के बीच भी एनएसयूआई कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिला और बड़ी संख्या में बाइक रैली में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएं । 

इस दौरान देवेन्द्र देवांगन, मोनू सिन्हा, नमन बंजारे, प्रीतम सिन्हा, गौरव मानिकपुरी, चितेन्द्र साहू, देवेंद्र सिन्हा, माही साहू,राज देवांगन,स्वंम सोनकर,रमन देवांगन,संत मानिकपुरी, राज सोनकर, तेजप्रताप साहू, मकदूम रिज़वी, मिनेष साहू, रिषभ ठाकुर, सोहिल साहू, गजेंद्र साहू,विकाश साहू,अल्ताफ अली, प्रीतम नेताम,मनीष सिन्हा, अप्पू मार्कण्डे,रवि डहरिया, पारसमणि साहू, पंकज बंजारे राहुल साहू उमेश साहू, ऋषि साहू ,सौरभ राव, प्रभात साहू सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

No comments