Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

भेलवाकूदा में बाजार शेड निर्माण के लिए जिला पंचायत सभापति तारिणी चंद्राकर ने की 10 लाख राशि की घोषणा, डीजे डांस स्पर्धा में मुख्य अतिथि के रूप में की शिरकत

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप@कुरूद:- भखारा ब्लॉक के समीप कुरूद विधानसभा के आखिरी छोर में बसे ग्राम भेलवाकूदा में भव्य डीजे डांस प्रतियोग...


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप@कुरूद:- भखारा ब्लॉक के समीप कुरूद विधानसभा के आखिरी छोर में बसे ग्राम भेलवाकूदा में भव्य डीजे डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था।जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में कुरूद क्षेत्र के दमदार नेत्री जिला पंचायत धमतरी के कृषि सभापति तारिणी नीलम चन्द्राकर शामिल हुई।
          ग्राम भेलवाकुदा में कृषि उपज मंडी कुरूद के अध्यक्ष नीलम चन्द्राकर ने पूर्व में बाजार शेड देने का वादा किया गया था। उस मांग को लेकर ग्राम प्रमुखों एवं ग्राम के पंचों ने अमल करते हुए कार्यक्रम के मुख्यातिथि तारिणी नीलम चंद्राकर के समक्ष वादा को घोषणा करने का आग्रह किया।उस वादे को पूरा करते हुए तारिणी नीलम चन्द्राकर ने डीजे डांस प्रतियोगिता में बाजार शेड के लिए 10 लाख रुपए की घोषणा की।
       श्रीमति तारिणी ने अपने संबोधन में कहा डीजे डांस प्रतियोगिता से हमारे प्रदेश के कालकारो का जौहर देखने को मिलता है। साथ ही छोटे से लेकर बड़े कलाकारो को अपने हुनर को निखारने और अपनी काबिलियत को दिखाने का मौका मिलता है। 
    उन्होंने आगे कहा कि डीजे डांस प्रतियोगिता ऐसे आयोजन करने वाले युवा गणेश समिति के सदस्यों को मै कोटिश बधाई देती हूँ जिन्होंने हमारे प्रदेश के युवा कालकारो को अपने कलाकारी दिखाने के लिए प्रतियोगिता का मंच सजाया है।
      इस अवसर पर कार्यक्रम में उपस्थित मिलुराम साहू तहसील उपाध्यक्ष साहू समाज , ब्लाक कांग्रेस महामंत्री चन्द्रप्रकाश देवांगन, उमेश कंडरा, अश्वनी साहू, चंदू राम साहू , लक्ष्मण साहू, तुलेश्वरी, संतोषी, दुमेश्वरी, खिलेश्वर, थानेंद्र , भागवत, जीवन, इंद्रजीत, दिगेश्वर, थानेश्वर, जोशी, भोज , गौरव, डोमन, दीपेश, अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

No comments