Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

B.A की परीक्षा देंगे प्रधानमंत्री मोदी : 14 सितम्बर को है पहला पेपर परिचय पत्र हुआ जारी

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज नई दिल्ली।  भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शैक्षणिक योग्यता को लेकर पहले ही काफी चर्चा हो चुकी है। अब पीएम मोदी...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शैक्षणिक योग्यता को लेकर पहले ही काफी चर्चा हो चुकी है। अब पीएम मोदी बिहार के दरंभगा जिले के ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय से बी.ए की परीक्षा देने जा रहे हैं।

इसके लिए एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया गया है। उनका पहला पेपर 14 सितंबर को होगा। यह हम नहीं कह रहे है बल्कि बिहार के दरभंगा जिले के ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय से जारी एक प्रवेश पत्र कह रहा है।

दरअसल, इस विश्वविद्यालय में एक अजीब मामला सामने आया है। विश्वविद्यालय ने कई छात्रों को एग्जाम में पूर्णांक से ज्यादा नंबर दिए हैं। इसके साथ ही यूनिवर्सिटी के द्वारा बीए एग्जाम के लिए जारी किए गए एडमिट कार्ड में पीएम मोदी और बिहार के राज्यपाल फागू चौहान की फोटो भी लगा दी गई है।

विश्वविद्यालय में गड़बड़ी का एक औऱ मामला सामने आया है। विश्वविद्यालय के द्वारा यहां एक छात्र को पूर्णांक से ज्यादा नंबर दिया गया है। 100 नंबर के पेपर पर छात्र को 151 नंबर दिए गए हैं। जब छात्र ने अपना स्कोर कार्ड जारी किया तो छात्र हैरान रह गया।

इसके साथ ही विश्वविद्यालय ने कला संकाय के तीसरे साल की लिए जारी किए गए एडमिट कार्ड में पीएम मोदी की फोटो लगा दी गई है। जानकारी के अनुसार, शनिवार को एक छात्रा ने विश्वविद्यालय की वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड किया तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो और साइन के साथ जारी हुआ है। छात्रा का नाम गुड़िया कुमारी लिखा है। इसके साथ ही राज्यपाल की फोटो वाला भी एडमिट कार्ड जारी किया गया है।

       संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ ग)

मो. 9425230709

No comments