Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

धमतरी: साधु के भेस में आया बच्चा चोर, दहशत में ग्रामीण

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धमतरी। धमतरी के भखारा थाना क्षेत्र में मंगलवार रात गांव वालों ने बच्चा चोरी के शक में एक शख्स को पकड़कर उसकी जमकर पिट...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी। धमतरी के भखारा थाना क्षेत्र में मंगलवार रात गांव वालों ने बच्चा चोरी के शक में एक शख्स को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। घटना गातापारा की है। लोगों ने लाल मोहन गोस्वामी (32 वर्ष) को बंधक बना लिया। बाद में किसी ने पुलिस को सूचना दी। भखारा थाना प्रभारी शंकरलाल नवरत्न ने बताया कि मंगलवार रात 8 बजे उन्हें खबर मिली कि गातापार में लोगों ने एक व्यक्ति को पकड़ लिया है और उसकी पिटाई कर रहे हैं। गांव वालों का आरोप है कि लाल मोहन गोस्वामी नाम का व्यक्ति दो बच्चों को बोरे में भरकर ले जा रहा था। बच्चों के शोर मचाने पर लोग वहां पहुंचे और उसे बचा लिया।

दोनों बच्चे 5वीं कक्षा में पढ़ते हैं और उनकी उम्र करीब 10 साल है। थाना प्रभारी शंकर लाल का कहना है कि जांच में पता चला है कि दोनों बच्चे चरोटा गांव के हैं। जब आरोपी बच्चों को बोरे में भरकर गातापारा की ओर ले जा रहा था, तो उन्होंने शोर मचाया। तब गातापारा के लोगों ने संदेह के आधार पर व्यक्ति को पकड़ा और बच्चों से पूछताछ की। बच्चों ने जब पूरी बात बताई, तो लोगों ने आरोपी को पकड़कर उसकी धुनाई कर दी। इधर बच्चों को परिजन भी ढूंढ रहे थे। वे भी गातापारा तक पहुंचे, तब जाकर उन्हें बच्चों को अगवा कर लेने की बात पता चली। हालांकि राहत की बात ये है कि बच्चे सही-सलामत हैं।

थाना प्रभारी ने कहा कि फिलहाल हमने गांव वालों से आरोपी को छुड़ा लिया है और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पता चला है कि 4 लोग गांव में घुसे थे, लेकिन बच्चों ने सिर्फ एक व्यक्ति लाल मोहन गोस्वामी पर ही उसे अपने साथ ले जाने का आरोप लगाया है। इसलिए सिर्फ उसी को पकड़ा गया है। पुलिस बच्चों को भी साथ में थाने लेकर आई थी, उनसे पूछताछ के बाद उन्हें माता-पिता को सौंप दिया गया है। इधर गांव वाले काफी आक्रोशित थे। उन्होंने भखारा पुलिस थाने में भी जमकर हंगामा मचाया, वे आरोपी को छोड़ने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थे। थाने के अंदर और बाहर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई थी। जैसे-तैसे गांव वालों को शांत किया गया।

      संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ ग)

मो. 9425230709

No comments