Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

डूबान संघर्ष समिति युवा बेरोजगार संघ को आम आदमी पार्टी का मिला समर्थन..

  संसाधनों में सबसे पहला हक हमारा – तेजेंद्र तोड़ेकर छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धमतरी। डूबान संघर्ष समिति युवा बेरोजगार संघ द्वारा स्थानीय युवाओं क...

 

संसाधनों में सबसे पहला हक हमारा – तेजेंद्र तोड़ेकर

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी। डूबान संघर्ष समिति युवा बेरोजगार संघ द्वारा स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग को लेकर धमतरी के गाँधी मैदान पर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया जा रहा है, आज प्रदर्शन को समर्थन देने आम आदमी पार्टी के यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष तेजेंद्र तोड़ेकर, जिला सचिव नीरज साहू, ब्लाक अध्यक्ष चंद्रशेखर लहरे, मनोज नागारची, तरुण नागारची व अन्य कार्यकर्त्ता पहुंचे, आन्दोलनरत युवाओं को संबोधित करते हुए तेजेंद्र तोड़ेकर ने कहा की आपकी मांग जायज है, अगर स्थानीय युवा बेरोजगार है और योग्य है तो सबसे पहले नौकरी में स्थानीय युवाओं को प्राथमिकता मिलना ही चाहिए आप सब का तो मामला ही अलग है जब बाँध बानाया गया तब सैकड़ो घरो को उजाड़ा गया उस समय आप बेघर हुए आज इन बांधो से लाखों किसानो को फायदा पहुँचता है साथ में कई उद्योग भी इन बांधो के भरोषे जिन्दा है, पर आज भी बहोत सी सुविधाओं के लिए डूबान के निवासी वंचित है, सालों से नेता आपके वोट से जीतते आ रहे है इसके बावजूद आपकी सुध लेने वाला कोई नहीं है, आपकी मांग जायज है जो पद पहले से रिक्त है उनमे भर्ती किया जाना चाहिए गंगरेल, न्यू बैराज रुद्री, मुरुमसिल्ली, दुधावा, सोंढूर बांधो में जो पद रिक्त है उनमे सबसे पहले आपका अधिकार है पर दुर्भाग्य है हमारे सामने ऐसी सरकार है जो न तो नई भर्तियाँ निकालती है न पुराने पदों को भरती है आप सब के संघर्ष को मेरा सलाम हम हर संभव आपके मदद के लिए खड़े रहेंगे चाहे सड़क की लड़ाई करनी पड़े तो वो भी करेंगे।

आज आन्दोलन का दूसरा दिन है भी 400 से अधिक युवा आन्दोलन में टिके रहे, आंदोलन समिति का कहना है कि जब तक हमारी माँगो को नही माना जाता आंदोलन जारी रहेगा ।

      संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ ग)

मो. 9425230709

No comments