Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छाया विधायक लक्ष्मीकांता हेमंत साहू का बड़ा बयान कहा... आइए जाने

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरूद। विधान सभा भारत जोड़ो पद यात्रा शुभारंभ 3500 किलोमीटर 12 राज्य 2 केंद्र शासित प्रदेश से गुजरने वाली इस अभियान के ...


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरूद। विधान सभा भारत जोड़ो पद यात्रा शुभारंभ 3500 किलोमीटर 12 राज्य 2 केंद्र शासित प्रदेश से गुजरने वाली इस अभियान के अवसर पर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष गण कुरूद आशीष शर्मा, भखारा मुकेश कोसरे जी मगरलोड डीहू साहू जी के मार्गदर्शन में बड़ी संख्या में कांग्रेस जन शामिल हुए। इस अवसर पर छाया विधायक लक्ष्मीकांता हेमंत साहू ने आमजन को आहवान करते कहा राहुल गांधी जी के इस यात्रा का मूल उद्वेश्य नफरत छोड़ो "भारत जोड़ो"आज केंद्र की भाजपा नीत मोदी सरकार नफरत की राजनीति कर रहे है। जो भी नेतागण आम जन, किसान, स्टूडेंट, कलाकार केंद्र की गलत नीति का विरोध करते हुए सच्च बोलते है तो नरेंद्र मोदी जी उनके खिलाफ ईडी, आईटी, सीबीआई, का रेड डलवाते है, और तो और देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करवा देते है। जिस प्रदेश में भाजपा नीत सरकार नहीं है वहा के मुख्यमंत्री के ऊपर जांच या फिर उनके विधायको को तोड़कर तख्ता पलट करवा देते है।

मोदी जी से पूरा देश पूछता है? 

भ्रष्टाचार के विरुद्ध पूरे देश में तहलका मचा रखा है, क्या बीजेपी के मुख्यमंत्री, मंत्री, विधायक, सांसद दूध के धुले है? जिस दिन आप अपनो के ऊपर कार्यवाही करेंगे, उस दिन का पूरे देश को बेसब्री से इंतजार है, मोदी जी लक्ष्मीकांता जी ने आगे कड़े प्रहार करते हुए कहा कि मोदी जी की इसी नफरत व बदले की राजनीति की खात्मा के लिए राहुल गांधी के नेतृत्व में यह महाअभियान की शुरुआत की गई है। राहुल गांधी की सोच में संस्कार है, संस्कृति है, सदभावना है, सादगी है, युवा शक्ति है, और शांति है। देश के लिए मर मिटने का जज्बा व प्यार है। व मोदी जी की सोच में नफरत है, बदले की भावना है, अहंकार है, दिखावा है, छलावा है, भ्रम है, दोनो में से किसे चुनना है देश की जनता को समझना है। आज देश की ज्वलंत मुद्दा है आवश्यक वस्तुओं में महंगाई की भारी भरकम टैक्स की बेरोजगारी की धर्म के नाम पर नफरत फ़ैलाने की दमनकारी नीति की डर भय वातावरण निर्मित कर शासन चलाने की यह कारक देश के लिए बीमारी है। इसके विरुद्ध हमारी कांग्रेस पार्टी की लड़ाई है। देश के लोगो को जगाने की इस संघर्ष में हम सभी हमारे राहुल गांधी जी के साथ कदम से कदम मिला कर चल रहे है। केंद्र की भाजपा नीत मोदी सरकार को 2024 के चुनाव में उखाड़ कर फिर कांग्रेस की सरकार बनानी है ये आप सब से विनती है।

      संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ ग)

मो. 9425230709

No comments