Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नव कन्या शक्तियों से करवाया झूले का उदघाटन

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरुद:- नगर पंचायत कुरुद के सभापति मनीष साहू ने अपने पार्षद निधि से केनाल रोड के पास छोटे बच्चों के लिए झूला बनवाकर आज...


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरुद:- नगर पंचायत कुरुद के सभापति मनीष साहू ने अपने पार्षद निधि से केनाल रोड के पास छोटे बच्चों के लिए झूला बनवाकर आज नवरात्रि की सप्तमी के अवसर पर वार्ड की नौ कन्या शक्तियों रूपी छोटी बच्चियों से फीता कटवाकर मिसाल पेश की।

कार्यक्रम में सर्वप्रथम मुख्य रूप से उपस्थित सभापति मनीष साहू ,जिला विधि प्रकोष्ठ उपाध्यक्ष रमेश सिन्हा ,सीएमओ दीपक खाड़े, समाजसेवी सन्तोष प्रजापति, लव चंद्राकर ,मुकेश कश्यप आदि ने नौ कन्याओं का तिलक वंदन व पूजन कर उनके करकमलों से फीता कटवाकर झूले का उद्घाटन करवाया।

        तदुपरांत कन्याओं से झूला झुलवाया साथ ही चर्चा करते हुए मनीष साहू ने कहा कि आज हम नवरात्रि के पावन त्यौहार को मना रहे है। इससे और खुशी की बात क्या होगी कि हम आज किसी कार्यक्रम का उद्घाटन किसी विशेष अतिथि से नही बल्कि नौ शक्ति रूपी बेटियों से करवा रहे है।माता रानी का आर्शीवाद युही हम सभी पर बना रहे। नौ कन्या रत्न के रूप में वार्ड की बेटियों में शामिल रही पायल प्रजापति, वंशिका कश्यप, प्रियंका तिवारी, भूमिका यादव, हर्षिता, कोयल, पिहु मनु, आदि शामिल रहे, तथा कार्यक्रम का संचालन मुकेश कश्यप ने किया।

No comments